अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदा मरीज

Almora Updated Sun, 10 Jun 2012 12:00 PM IST
अल्मोड़ा। दिमागी रूप से अस्वस्थ एक मरीज शनिवार शाम को जिला अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूद गया। उसके हाथ पैर में गंभीर चोटें आई हैं, अलबत्ता हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। मरीज के कूदने से अस्पताल में कुछ देर के लिए अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया।
सेलाकोट (अल्मोड़ा) निवासी नारायण सिंह पुत्र खड़क सिंह कुछ दिन पहले चाय बनाते वक्त गैस रिसाव से झुलस गया था। पिता खड़क सिंह के मुताबिक नारायण पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन के कारण दिमागी रूप से अस्वस्थ भी हो गया है। वह दोड़म में चाय की दुकान चलाता है। उसे यहां जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शनिवार शाम को नारायण सिंह बगल वाले मरीज के परिजनों से उसकी कुछ देर देखभाल कहने को कहकर अस्पताल से बाहर निकल गए। इस बीच मौका पाते ही नारायण तीसरी मंजिल से नीचे कूद गया। शुक्र यह रहा कि वह सिर के बल नहीं गिरा। मरीज के तीसरी मंजिल से कूदने की सूचना पर अस्पताल परिसर में अफरातफरी और लोगों का हुजूम लग गया। तत्काल ही नारायण को इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों के मुताबिक नारायण के हाथ और पैर में फैक्चर है। अलबत्ता उसकी हालत खतरे से बाहर है।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अमित शाह के इस बयान पर उत्तराखंड कांग्रेस हुई हमलावर

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी के बाद उत्तराखंड कांग्रेस आग-बबूला हो गई है।

21 सितंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls