Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Varanasi ›   Sonbhadra: Video of missing district panchayat member Ramvichar Gond surfaced, BJP had accused him of disappearing

यूपी: लापता जिला पंचायत सदस्य का वीडियो आया सामने, भाजपा ने गायब करने का लगाया था आरोप

अमर उजाला नेटवर्क, सोनभद्र Published by: हरि User Updated Wed, 30 Jun 2021 01:13 AM IST
सार

तीन दिनों से लापता जिला पंचायत सदस्य ने वीडियो जारी कर कहा कि घरवालों को पुलिस परेशान न करे। सोनभद्र के बभनी ब्लॉक के जरहां से रामविचार गोंड़ भाजपा के समर्थन से निर्वाचित हुए हैं।
 

रामविचार गोंड़
रामविचार गोंड़ - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

पिछले दिनों से लापता सोनभद्र जनपद के बभनी ब्लॉक के जरहां से निर्वाचित जिला पंचायत सदस्य रामविचार गोंड़ का मंगलवार को वीडियो सामने आया है। खुद को पूरी तरह महफूज बताते हुए रामविचार ने वीडियो के जरिये पुलिस-प्रशासन से घरवालों को परेशान न करने की अपील की है। उनका कहना है कि वह दर्शन-पूजन करने आए हैं। उन पर किसी का दबाव नहीं है। वह अपनी मर्जी से गए हैं। जल्द लौट आएंगे। हालांकि वायरल वीडियो से यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि रामविचार कहां हैं और उनके साथ कौन है। उधर, दूसरी ओर पुलिस पुत्र की तहरीर के आधार पर गुमशुदगी दर्ज कर तलाश में जुटी हुई है।



25 जून को शादी समारोह में शामिल होने सिंगरौली गए भाजपा समर्थित जिला पंचायत सदस्य रामविचार गोंड़ का इसके बाद से ही पता नहीं है। काफी खोजबीन के बाद उनके बेटे ने बीजपुर थाने में पिता की गुमशुदगी की सूचना दी थी। जिला पंचायत अध्यक्ष के मतदान से ठीक पहले अचानक सदस्य के लापता होने से हड़कंप मच गया। पुलिस की टीम उनकी तलाश करने में जुट गई। 


वहीं भाजपा इसके लिए विपक्षी पार्टी को जिम्मेदार बता रही है। विगत दिनों भाजपा मंडल अध्यक्ष प्रशांत श्रीवास्तव, बभनी मंडल अध्यक्ष प्रमोद दुबे, अरविंद सिंह, सुरेंद्र अग्रहरि आदि ने विपक्षियों पर सदस्य को गायब करने का आरोप लगाया था। एसपी अमरेंंद्र प्रसाद सिंह ने बीजपुर थाने की पुलिस के अलावा एसओजी और स्वाट टीम को भी लापता सदस्य की तलाश में लगाया है। 

कहां और किसके साथ हैं... 

मंगलवार को अचानक रामविचार गोंड का वीडियो सामने आया। उनके बैकग्राउंड में किसी दुकान के अंदर का हिस्सा दिख रहा है। वीडियो में रामविचार खुद के सुरक्षित होने की बात कह रहे हैं, लेकिन यह स्पष्ट नहीं किया कि वह कहां और किसके साथ दर्शन करने गए हैं। जिला पंचायत सदस्य के वीडियो वायरल होने के बाद परिवार ने राहत की सांस ली है। इस बाबत सीओ दुद्धी रामआशीष यादव का कहना है कि वायरल वीडियो की बात सामने आई है, लेकिन यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि वह कहां हैं। मामले में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज है। ऐसे में सदस्य को सबके सामने आकर अपनी बात रखनी चाहिए। पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है। 
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00