विज्ञापन
Home ›   Video ›   Uttar Pradesh ›   Varanasi ›   Grand son of bismillah khan wants to join pm narendra modi during his nomination

प्रधानमंत्री मोदी के नामांकन में शामिल होना चाहते हैं बिस्मिल्लाह खां के पोते, लिखी चिट्ठी

804 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Fri, 12 Apr 2019 08:41 PM IST

पीएम नरेंद्र मोदी 26 अप्रैल को वाराणसी में नामांकन दाखिल करने आ रहे हैं। पीएम मोदी के नामांकन में शामिल होने के लिए उस्ताद बिस्मिल्लाह खां के पोते ने इच्छा जताई है।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election