लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Deputy CM reached Varanasi: Strategy is being prepared for civic elections

बाबा के दरबार डिप्टी सीएम: निकाय चुनाव की तैयारियों के बीच काशी विश्वनाथ धाम पहुंचे डिप्टी सीएम, लिया आशीर्वाद

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, वाराणसी Published by: किरन रौतेला Updated Sat, 26 Nov 2022 05:35 PM IST
सार

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य गाजियाबाद से राजकीय विमान से करीब साढ़े बारह बजे वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंचे। बीजेपी निकाय चुनाव में अधिक से अधिक सीटों पर जीत के लिए रणनीति तैयार कर रही है। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बाबा विश्वनाथ मंदिर में शोडशोपचार पूजन किया।  

बाबा के दरबार डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य
बाबा के दरबार डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन

विस्तार

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री सीएम केशव प्रसाद मौर्य वाराणसी पहुंच गए हैं। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य गाजियाबाद से राजकीय विमान से करीब साढ़े बारह बजे वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंचे। यहां से कार्यक्रम स्थल के लिए रवाना हुए। एयरपोर्ट पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य ने सर्किट हाउस पहुंचकर भाजपा के संगठन से जुड़े पदाधिकारियों के साथ मीटिंग की और विकास, कानून व्यवस्था सहित कई विषयों पर चर्चा की। इसके बाद डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बाबा विश्वनाथ मंदिर में शोडशोपचार पूजन किया। 


 डिप्टी सीएम को अंगवस्त्रम और मंदिर का प्रसाद भेंट स्वरूप दिया गया।

बता दें कि बीजेपी निकाय चुनाव में अधिक से अधिक सीटों पर जीत के लिए रणनीति तैयार कर रही है। चुनाव के क्षेत्रीय संयोजक जगदीश त्रिपाठी ने बताया कि अभी आरक्षण की सूची नहीं आई है। इसके चलते प्रत्याशियों के नाम की घोषणा नहीं की गई है। प्रत्याशियों के नाम की घोषणा से पूर्व की तैयारियों की समीक्षा करने डिप्टी सीएम आ रहे हैं। उम्मीद जताई जा रही है, उनके सामने महापौर के नामों पर भी विचार किया जाएगा। 

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00