विज्ञापन
विज्ञापन

मिर्जापुर : दो ट्रकों की आमने-सामने से जोरदार भिड़ंत, उड़ गए परखच्चे

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, जौनपुर Updated Wed, 21 Aug 2019 03:43 PM IST
सड़क पर पलटे ट्रकों को उठाती क्रेन।
सड़क पर पलटे ट्रकों को उठाती क्रेन। - फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें
मिर्जापुर जिले के मड़िहान थाना क्षेत्र के बघौड़ा गांव के पास बुधवार सुबह धधरौल बांध की मुख्य नहर की पुलिया से आगे निकलने की होड़ में आमने-सामने से ट्रकों की भिड़ंत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस घंटों मशक्कत के बाद क्रेन से ट्रकों को रोड से हटवाकर यातायात सुचारू करवाया। चार घंटे बाद मिर्जापुर-सोनभद्र मार्ग पर आवागमन शुरू हो सका।
विज्ञापन
मड़िहान की तरफ से खाली ट्रक सोनभद्र की तरफ जा रहा था। उधर सोनभद्र की तरफ से बालू लोड ट्रक मिर्जापुर आ रहा था। बघौड़ा पुलिया के दोनों किनारे चालक ट्रक लेकर पहुंचे ही थे कि पहले पुलिया से निकलने के चक्कर मे आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई।

ये भी पढ़ें : सीएम योगी के मंत्रिमंडल में काशी के तीन विधायक शामिल, अनिल राजभर-रविंद्र जायसवाल को मिला ये पद

धक्का लगते ही खाली ट्रक सड़क पर पलट गया और घटना स्थल पर कोहराम मच गया। ट्रकों के परखच्चे उड़ गए। इस दौरान मौका पाकर दोनों ट्रक चालक और खलासी फरार हो गए। राहगीरों की सूचना पर इंस्पेक्टर राजीव कुमार सिंह दलबल के साथ सुबह घटना स्थल पर पहुंचकर बचाव कार्य मे जुट गए। क्रेन से ट्रकों को हटवाकर किसी तरह आवागमन शुरू कराया जा सका।
विज्ञापन

Recommended

13 सितम्बर से शुरू इस पितृ पक्ष कराएं गया में श्राद्ध पूजा, मिलेगी पितृ दोषों से मुक्ति
Astrology Services

13 सितम्बर से शुरू इस पितृ पक्ष कराएं गया में श्राद्ध पूजा, मिलेगी पितृ दोषों से मुक्ति

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
सबसे विश्वशनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Varanasi

यूपी: योगी ने उभ्भा में किया 45 परियोजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास, कांग्रेस पर बोला हमला

योगी आदित्यनाथ ने सभा को संबोधित करते हुए एक बार फिर कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने सवाल उठाया है कि क्या सोनिया गांधी उभ्भा के पीड़ितों से माफी मांगेंगी।

13 सितंबर 2019

विज्ञापन

यूपी के बलिया में गंगा का रौद्र रूप, पलक झपकते ही ढह गया 2 मंजिला मकान

उत्तर प्रदेश के बलिया में गंगा के उफान ने लोगों की मुसिबतें बढ़ा दी है। यहां बलिया के केहरपुर गांव में गंगा तट के कटान की वजह से एक दो मंजिला मकान पलक झपकते ही मिट्टी में मिल गया।

15 सितंबर 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree