विज्ञापन
विज्ञापन

पूर्वांचल में आकाशीय बिजली ने बरपाया कहर, 14 की गई जान और कई झुलसे

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मऊ/जौनपुर/मिर्जापुर Updated Tue, 17 Sep 2019 07:11 PM IST
मऊ में रोते बिलखते परिजन
मऊ में रोते बिलखते परिजन - फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें
पूर्वांचल में आकाशीय बिजली ने छह जिलों पर कहर बरपाया है। जिलों के अलग-अलग स्थानों पर बिजली गिरने से 14 लोगों की मौत हो गई। ये बिजली मिर्जापुर, जौनपुर, आजमगढ़, चंदौली, वाराणसी और मऊ जिले में गिरी है। मऊ, आजमगढ़ और वाराणसी में तीन-तीन, चंदौली और जौनपुर में दो-दो, और मिर्जापुर में एक की मौत हुई है। वहीं कई लोग झुलस गए हैं। वाराणसी के जंसा थाने के सत्तनपुर बनियानी गांव में सुमित्रा(42), सिहोरवा निवासी संजू, और बड़गांव निवासी सीमा पाल(30) की मौत हो गई।
विज्ञापन
मऊ : 
मऊ जिले में शाम चार बजे करीब तीन स्थानों पर बिजली गिरने से तीन की मौतें हुई, जबकि एक महिला झुलस गई। बिजली गिरने की पहली घटना चिरैयाकोट थाना क्षेत्र के करमी खुर्द गांव में हुई। यहां यहां बिजली की चपेट में आने से एक दंपत्ती की मौत हो गई। वृद्ध दंपत्ती में हरिकिशुन 65 और उनकी पत्नी शीलावती 60 दोनों घटना के समय खेत की तरफ गए थे, इसमें हरिकिशन भैंस चरा रहा था जबकि शीलावती पास में ही घास काट रही थी।

मऊ जिले की दूसरी घटना सरायलखंसी थाने के पंडितपुरा गांव में घटी यहां पशुओं को चारा दे रही रेनू पत्नी पंकज चौहान बिजली की चपेट में आकर बुरी तरह झुलसी इस दौरान उसकी मां की मौत हो गई। तीसरी घटना भी लखंसी थाना क्षेत्र के बबुआ पुर गांव में घटी। यहां बहादुर चौहान की पत्नी पन्ना देवी गिरी बिजली की चपेट में आकर बुरी तरह झुलस गई। ताबड़तोड़ हुई इस घटनाओं सूचना मिलने से प्रशासन भी हलकान रहा मरने  वालों के घर कोहराम मच गया। जबकि पन्ना को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

विज्ञापन

Recommended

छात्रोंं के करियर को नई ऊंचाइयां देता ये खास प्रोग्राम
Invertis university

छात्रोंं के करियर को नई ऊंचाइयां देता ये खास प्रोग्राम

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा : 27-अक्टूबर-2019
Astrology Services

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा : 27-अक्टूबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Varanasi

बीएचयू में बोले शाह- भारतीय इतिहास के पुनर्लेखन की जरूरत, अब इसे नए सिरे से लिखना होगा

गृहमंत्री अमित शाह आज बनारस पहुंच गए, वह यहां बीएचयू भारत अध्ययन केंद्र के तत्वावधान में होने वाली दो दिवसीय अंतरराष्ट्रीय संगोष्ठी का उद्घाटन करेंगे...

17 अक्टूबर 2019

विज्ञापन

ग्राहकों के लिए शुरू हुई ‘SBI Card Pay’ सुविधा, एक क्लिक में देखें कारोबार और टेक की बड़ी खबरें

भारतीय स्टेट बैंक ( SBI ) ने दिवाली से पहले अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा दिया है, जिसके तहत ग्राहक कांटैक्टलेस पेमेंट कर सकते हैं। एसबीआई ने मोबाइल से पेमेंट करने वाली नई सुविधा ‘SBI Card Pay’ शुरू कर दी है।

17 अक्टूबर 2019

Related

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree