विज्ञापन
विज्ञापन

बलिया : दो महिला समेत तीन शिक्षक बर्खास्त, फर्जीवाड़ा कर दस सालों से विभाग को लगा रहे थे चूना

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, बलिया Updated Sun, 22 Sep 2019 01:39 PM IST
प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर - फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें
बलिया जिले में फर्जी अंकपत्र के आधार पर बेसिक शिक्षा परिषद को वर्षों से चूना लगा रहे तीन शिक्षकों की सेवा बीएसए सुबाष गुप्ता ने समाप्त कर दी है। इसमें दो महिलाएं शामिल हैं। बीएसए की इस कार्रवाई से फर्जी शिक्षकों में हड़कंप मच गया है। बीएसए ने कहा है कि किसी भी परिस्थिति में फर्जी शिक्षक विभाग में नहीं रह पाएंगे।
विज्ञापन
शिक्षा क्षेत्र बांसडीह के प्रावि खोरौली पर कार्यरत प्रधानाध्यापक फूलचंद के खिलाफ सिद्धार्थ नगर जनपद के प्रावि अलीगढ़वा पर नियुक्त सहायक अध्यापक फूलचन्द ने शिकायत किया था। आरोप था कि गलत तरीके से पैन कार्ड नंबर एकेओपीसी 8408जे पर उक्त अध्यापक आयकर रिटर्न फाइल कर रहा है।

इसी तरह शिक्षा क्षेत्र बांसडीह के प्रावि पांडेय के पोखरा पर तैनात शिक्षिका श्रीमती पूनम यादव की शिकायत आजमगढ़ जनपद के शिक्षा क्षेत्र लालगंज अंतर्गत प्रावि बेला तराव की शिक्षिका श्रीमती पूनम यादव ने की थी। आजमगढ़ की शिक्षिका का आरोप था कि बलिया की उक्त शिक्षिका उनके पैन कार्ड नंबर एसीडब्लूपीवाई 9090जे पर आयकर रिटर्न कर रही है।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

विज्ञापन

Recommended

vivo Grand Diwali Fest: vivo के स्मार्टफोन पर 11,000 रुपये तक की छूट
vivo smartphone

vivo Grand Diwali Fest: vivo के स्मार्टफोन पर 11,000 रुपये तक की छूट

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा : 27-अक्टूबर-2019
Astrology Services

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा : 27-अक्टूबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Mirzapur

गंदगी देख भड़के कैबिनेट मंत्री, बोले- एक बूंद स्याही से जिंदगी खराब कर दूंगा

प्रदेश के वित्त एवं चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना ने शनिवार को मिर्जापुर जिले का दौरा किया। उन्होंने स्वास्थ्य एवं वित्त विभाग के कोषागार अधिकारियों के साथ बैठक की। जिला कोषागार का निरीक्षण किया...

13 अक्टूबर 2019

विज्ञापन

BCCI अध्यक्ष पद की दौड़ में सौरभ गांगुली का नाम सबसे आगे, बृजेश पटेल भी रेस में शामिल

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली बीसीसीआई के नए अध्यक्ष हो सकते हैं। इस पद की रेस में बृजेश पटेल का नाम भी आगे चल रहा है।

14 अक्टूबर 2019

Related

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
)