Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Varanasi ›   Brother molested sister in Azamgarh strangled murdered police arrest accused

रिश्ता कलंकित: बहन को घायल कर भाई ने किया दुष्कर्म, फिर गला दबा कर मार डाला

अमर उजाला नेटवर्क, आजमगढ़ Published by: गीतार्जुन गौतम Updated Thu, 08 Apr 2021 07:30 PM IST
सार

  • हैवानियत की वारदात से कांप उठी रूह, शव को बेड बाक्स में छुपा कर हो गया फरार
  • पिता ने अपने कलयुगी बेटे के खिलाफ दी तहरीर, गिरफ्तार भाई ने पूछताछ में किया खुलासा

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर - फोटो : Shutterstock
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

उत्तर प्रदेश में दुष्कर्म का ऐसा मामला सामने आया है कि भाई-बहन का रिश्ता कलंकित हो उठा है। कलयुगी भाई की इस हैवानियत से लोगों की रूह कांप उठी। मामला प्रदेश के आजमगढ़ जनपद का है। गंभीरपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक युवती को उसके भाई ने ही मारपीट कर घायल करने के बाद दुष्कर्म किया और फिर गला दबा कर हत्या कर दी। इसके बाद शव को बेड बाक्स में छुपा कर फरार हो गया।



घटना के समय घर में युवती की छोटी बहन मौजूद थी। भाई ने छोटी बहन को कोल्ड ड्रिंक लाने के लिए चट्टी पर भेज कर घटना को अंजाम दिया। शाम को परिजन घर पहुंचे तो घटना की जानकारी हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पिता की तहरीर पर मृतका के भाई के खिलाफ केस दर्ज कर बुधवार की रात पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।


गंभीरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती मंगलवार को घर पर अपनी छोटी बहन के साथ थी। परिवार के अन्य लोग कहीं गए थे। दोपहर में भाई घर पहुंचा तो बहन को किसी से फोन पर बात करते देखा। उसने बहन से पूछा कि किससे बात कर रही हो तो बहन ने नहीं बताया। इस पर उसने बहन को डांट फटकार भी लगाई। इसके बाद उसने छोटी बहन को पैसा देकर कोल्ड ड्रिंक लाने के लिए चट्टी पर भेज दिया फिर बहन की पिटाई शुरू कर दी। 

मसाला पीसने वाले बट्टे से सिर पर किया प्रहार

छोटी बहन कोल्ड ड्रिंक लाने के लिए चली गई। इसके बाद भाई ने मसाला पीसने वाले बट्टे से सिर पर प्रहार कर लहूलुहान कर दिया। इसके बाद दुष्कर्म किया और उसे बेड बाक्स में भर कर फरार हो गया। शाम को घर पहुंचे परिजनों ने खून फैला देखा तो पड़ताल शुरू की। इस दौरान बेड बाक्स से युवती का शव मिला।

पिता ने थाने पर सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर पुलिस ने पिता की तहरीर पर मृतका के भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी। उधर, बृहस्पतिवार देर शाम उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

गंभीरपुर थाने की प्रभारी एसओ ज्ञानुप्रिया को पूछताछ में बहन की हत्या के आरोपी भाई ने बताया कि उसने पहले बहन के सिर पर बट्टे से प्रहार कर लहूलुहान किया। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद युवती ने जब यह बात परिजनों से बताने की बात कही तो उसने गला दबा कर उसकी हत्या कर दी। उसने बताया कि इस दौरान छोटी बहन को वह कोल्ड ड्रिंक लाने के लिए गांव के चट्टी पर भेज दिया था।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00