विदेश दौरा बीच में रद कर कमिश्नर पहुंचे

Varanasi Updated Mon, 15 Oct 2012 12:00 PM IST
वाराणसी। उच्च न्यायालय के निर्देश पर अमेरिका यात्रा बीच में रद कर रविवार को बनारस पहुंचे मंडलायुक्त चंचल कुमार तिवारी ने अधिकारियों से शहर की स्थिति का जायजा लिया। सोमवार को वे शहर में निरीक्षण कर सफाई व्यवस्था का जायजा लेेंगे। दिन में एक बजे से नगर निगम, जल निगम, लोक निर्माण विभाग, जिला प्रशासन और पुलिस के अधिकारियों की बैठक बुलाई है। बैठक में कई लोगों पर गाज गिरने की आशंका जताई जा रही है।
मंडलायुक्त प्रशिक्षण के सिलसिले में 29 सितंबर को अमेरिका रवाना हुए थे। 15 दिनों का प्रशिक्षण लेने के बाद उन्हें मसूरी पहुंचना था। इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने 12 अक्टूबर को शहर में यातायात, खस्ता सड़कें और सफाई व्यवस्था पर दायर जनहित याचिका पर सुनवाई के दौरान उनका विदेश दौरा रद करने का निर्देश दिया था। न्यायालय ने हर हाल में उन्हें 17 अक्टूबर को सुनवाई के दौरान उपस्थित रहने को कहा था। मंडलायुक्त देर शाम अमेरिका से बनारस पहुंचे। उन्होंने डीएम सौरभ बाबू और नगर आयुक्त आरपी सिंह से फोन पर पूरा विवरण हासिल किया। सफाई के बंदोबस्त का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि सोमवार को एक बजे से अधिकारियों की बैठक बुलाई गई है। उसमें स्थिति की समीक्षा की जाएगी।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अलग अंदाज में मनाया गया BHU स्थापना दिवस, आप भी कर उठेंगे वाह-वाह

सोमवार को बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में 102वां स्थापना दिवस मनाया गया। इस मौके पर पारंपरिक परिधान में सजे छात्र-छात्रों ने झांकियां निकाली। झांकियों के साथ चल रहे स्टूडेंट्स ढोल-नगाड़ों की थाप पर थिरकते नजर आए।

23 जनवरी 2018