शहर के लिए निकला स्नातक छात्र अगवा

Varanasi Updated Sun, 07 Oct 2012 12:00 PM IST
चौबेपुर। बाइक से शहर के लिए निकला स्नातक का छात्र अभिषेक उर्फ सोनल सिंह (20) शनिवार की दोपहर अगवा कर लिया गया। उसकी बाइक और हेलमेट डुबकिया स्थित पेट्रोल पंप पर लावारिस हालत में मिला। दोपहर में उसने अपने भाई को एसएमएस भेजा कि भैया मुझे बचा लो। शाम को मां को कॉल कर बोला कि मां मुझे बचा लीजिए, जान खतरे में है। दोनों संदेशों के बाद परिजनों के होश उड़ गए। चौबेपुर पुलिस घटना को संदिग्ध मानकर इसकी जांच कर रही है।
बर्थराकला निवासी कपड़ा व्यवसायी रमेश सिंह का छोटा पुत्र अभिषेक सिंह उर्फ सोनल शनिवार को 11 बजे घर से निकला। वह अपनी मां से शहर जाने की बात कही थी। दोपहर 12:27 बजे उसने अपने बड़े भाई अमित सिंह को एसएमएस किया कि भैया मुझे बचा लो। संदेश पढ़ने के बाद भाई ने समझा कि उसकी जान खतरे में है। कई बार कॉल करने के बाद उसकी मोबाइल से बात नहीं हो सकी। उसने घटना की जानकारी तत्काल चौबेपुर पुलिस को दी। छानबीन के दौरान उसकी टीबीएस बाइक और हेलमेट डुबकिया स्थित पेट्रोल पंप पर मिला। पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। शाम के समय अभिषेक ने मां को मोबाइल पर फोन कर कहा कि वह उसे बचा ले। इसके बाद मां और परेशान हो गई। पूछताछ से पता चला कि बड़ा भाई अमित यूपी कालेज में बीएससी तृतीय और सोनल चंदौली जिले के चहनिया स्थित एक महाविद्यालय में बीए प्रथम वर्ष का छात्र है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अलग अंदाज में मनाया गया BHU स्थापना दिवस, आप भी कर उठेंगे वाह-वाह

सोमवार को बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में 102वां स्थापना दिवस मनाया गया। इस मौके पर पारंपरिक परिधान में सजे छात्र-छात्रों ने झांकियां निकाली। झांकियों के साथ चल रहे स्टूडेंट्स ढोल-नगाड़ों की थाप पर थिरकते नजर आए।

23 जनवरी 2018