मोबाइल टावर में धधकी आग

Varanasi Updated Wed, 03 Oct 2012 12:00 PM IST
वाराणसी। कचहरी चौराहे के पास गफूरी मसजिद गली में मंगलवार की सुबह मोबाइल टावर के ट्रांसमिशन रूम में आग धधक उठी। घनी आबादी के बीच दो मंजिले मकान की छत पर आग से अफरातफरी मच गई। लपटें देख आसपास के लोग घरों से भाग निकले। सूचना के बाद पहुंची दमकल की गाड़ी ने आग बुझाई।
गली में अफसार, सलाउद्दीन और जावेद का दो मंजिला मकान है। मकान की छत पर एक कं पनी का टावर लगा हुआ है। सुबह करीब पौने नौ बजे टावर के ट्रांसमिशन रूम में आग धधक उठी। पास में रहने वाले शिवेश ने आग की जानकारी अफसार को दी। वह अपने छत से आग की लपटें देख रहा था। कुछ ही देर में आग की लपटें विकराल रूप लेने लगी। बगल में रहने वाले गिरजाशंकर वाजपेयी परिजनों के साथ घर से बाहर भाग गए। पास के अन्य लोग भी घरों से बाहर निकलने लगे। सूचना के बाद दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची। गली होने की वजह से गाड़ी मकान तक नहीं पहुंच सकी। पाइप के सहारे पानी की बौछार मारकर आग बुझाई गई। मोहल्ले में काफी देर तक अफरातफरी की स्थिति रही।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अलग अंदाज में मनाया गया BHU स्थापना दिवस, आप भी कर उठेंगे वाह-वाह

सोमवार को बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में 102वां स्थापना दिवस मनाया गया। इस मौके पर पारंपरिक परिधान में सजे छात्र-छात्रों ने झांकियां निकाली। झांकियों के साथ चल रहे स्टूडेंट्स ढोल-नगाड़ों की थाप पर थिरकते नजर आए।

23 जनवरी 2018