विवादित फिल्म के विरोध में मुर्री बंद 30 को

Varanasi Updated Tue, 25 Sep 2012 12:00 PM IST
वाराणसी। विवादित फिल्म एनोसेंस आफ मुस्लिम्स को लेकर 30 सितंबर को बुनकर मुर्री बंद करके विरोध जताएंगे। पीलीकोठी स्थित नेशनल इंटर कालेज में दोपहर बाद एक बजे से जलसे का आयोजन भी होगा। यह निर्णय सोमवार को जामिया अस्पताल में हुई बुनकर बिरादराना तंजीमों की हंगामी बैठक में लिया गया।
मकबूल हसन की अध्यक्षता में हुई बैठक में आयोजन के मद्देनजर कोर कमेटी के गठन की घोषणा भी की गई। जलसे में सरदार, उलेमा और शहर के बुद्धिजीवी भी शिरकत करेंगे। मुर्री बंद के साथ ही बनारसी साड़ी से जुड़े सभी उद्योग भी बंद रहेंगे। बैठक में तंजीम बाईसी के सरदार इकरामुद्दीन, चौदहों के मकबूल हसन, बारहों के सरदार हाशिम शामिल थे। संचालन अतीक अंसारी और धन्यवाद अनवारुल हक अंसारी ने किया। बावनी के महतो मुख्तार अहमद पहले ही समर्थन दे चुके हैं। उधर, बाबा वारसी शोहराब सेवा समिति की बैठक में विवादित फिल्म के खिलाफ आक्रोश जताया गया। अध्यक्षता बदरुद्दीन अहमद और संचालन दिलशाद अहमद ने किया। अनार सरदार, शोएब सरदार, हामिद, तारिक शेख, अनीसुर्रहमान, मतीन, जावेद, मिर्जा इरफान मौजूद थे। मरकजी बुनकर पंचायत चौदहों की मकबूल हसन अशरफी के आवास पर हुई बैठक में भी विरोध जताया गया। इसमें सरदार मो. अय्यूब, सैयद फरमान हैदर, सरदार शमशुहोदा, हफीजुल्लाह, सरदार ऐनुल हसन, कमरुद्दीन चौधरी, रमजान अली आदि मौजूद थे।

Spotlight

Most Read

National

पुरुष के वेश में करती थी लूटपाट, गिरफ्तारी के बाद सुलझे नौ मामले

महिला लड़कों के ड्रेस में लूटपाट को अंजाम देती थी। अपने चेहरे को ढंकने के लिए वह मुंह पर कपड़ा बांधती थी और फिर गॉगल्स लगा लेती थी।

20 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: श्रीलंका का ये सांस्कृतिक नृत्य देख कर झूम उठेंगे आप

बीएचयू के संगीत एवं मंच कला संकाय के पंडित ओंकार नाथ ठाकुर सभागार में गुरुवार की शाम श्रीलंकाई कलाकारों के नाम रही। यहां श्रीलंका से आए 10 कलाकारों के ‘ठुरैया ग्रुप’ ने पारंपरिक नृत्य से समां बांध दिया।

20 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper