बहनोई के घर में साले की हत्या

Varanasi Updated Sun, 26 Aug 2012 12:00 PM IST
रोहनिया। रोहनिया थाना क्षेत्र के लठिया स्थित जीजा के घर में साले राजेश गौड़ (20) का सड़ा शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव को कंबल में लपेटने के बाद उसे दो बोरियों से दबाया गया था। पुलिस ने कमरे का ताला तोड़कर शव बाहर निकाला। सूचना मिलने पर फिंगर प्रिंट विशेषज्ञों की टीम ने मौके का जायजा लिया। दुर्गंध के चलते डाग स्क्वायड लौट गया। इस मामले में ससुर ने अपने दामाद के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी। आरोपी बहनोई के तीन दिन से नदारद होने के कारण युवक के परिजनों का शक और गहरा गया है।
मिर्जापुर जिले के बिदापुर (कछवां) निवासी राजेश गौड़ (20) मुंबई में नौकरी करता था। 18 अगस्त को वह मुंबई से अमरा अपनी बड़ी बहन मंजू की ससुराल आया। यहां दो दिन बिताने के बाद अपने छोटे बहनोई विंध्यवासिनी गौड़ से मिलने लठिया आया। इस बीच छोटा बहनोई अपने कमरे में ताला बंद कर गायब हो गया। पड़ोसियों को शनिवार की सुबह कमरे से दुर्गंध निकलने पर शक हुआ। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने चैनल गेट का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश किया। पुलिस ने खोजबीन के बाद बोरियां हटाकर कमरे में लपेटकर रखे गए शव को बाहर निकाला। मौके पर एक दर्जन गुटखा और काफी मात्रा में गुटखे के खाली रैपर भी थे। शव की शिनाख्त राजेश गौड़ के रूप में करने के बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी।
मौके पर युवक के पिता श्यामलाल और मां चमेली पहुंचीं। मां ने खुलासा किया कि उसकी बेटी अंजू की विंध्यवासिनी से एक साल पहले शादी हुई थी। लड़की की विदाई नहीं करने पर उसका दामाद खफा रहता था। समझा जाता है कि इसी कारण उसने घटना को अंजाम दिया है। विंध्यवासिनी से उसके भाई की भी नहीं पटती थी। दोनों अलग-अलग रहते हैं। पुलिस ने पूछताछ के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अलग अंदाज में मनाया गया BHU स्थापना दिवस, आप भी कर उठेंगे वाह-वाह

सोमवार को बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में 102वां स्थापना दिवस मनाया गया। इस मौके पर पारंपरिक परिधान में सजे छात्र-छात्रों ने झांकियां निकाली। झांकियों के साथ चल रहे स्टूडेंट्स ढोल-नगाड़ों की थाप पर थिरकते नजर आए।

23 जनवरी 2018