पवन कैंसिल, महानगरी 10 घंटे देरी से हुई रवाना

Varanasi Updated Mon, 23 Jul 2012 12:00 PM IST
वाराणसी। मुंबई में हुए रेल हादसे का असर मुंबई-वाराणसी रूट पर भी पड़ा है। उधर से आने वाली ट्रेनें कई घंटे देरी से कैंट पहुंचीं। इसके कारण इधर से जाने वाली गाडि़यां भी देरी से रवाना हुईं। मुंबई जाने वाले यात्री दिनभर परेशान रहे। सबसे ज्यादा दिक्कत पवन एक्सप्रेस और महानगरी से यात्रा करने वालों को हुई। लोग दिनभर कैंट स्टेशन पर ट्रेनों की जानकारी के लिए भटकते नजर आए। लेटलतीफी के कारण रेलवे ने अप पवन एक्सप्रेस कैंसिल कर दी।
कुर्ला से चलकर मुजफ्फरपुर जाने वाली पवन एक्सप्रेस शनिवार को अपराह्न दो बजे की बजाए 17 घंटे की देरी से रविवार की सुबह 7:45 बजे कैंट स्टेशन पहुंची। इसके चलते मुजफ्फरपुर से कुर्ला जाने वाली अप पवन एक्सप्रेस रद कर दी गई। इसी तरह मुंबई से चलकर वाराणसी आने वाली डाउन महानगरी एक्सप्रेस 14 घंटे की देरी से कैंट स्टेशन आई। इसके कारण अप महानगरी एक्सप्रेस दिन में 11: 32 की बजाय रात सवा नौ बजे रवाना हुई। वहीं दादर से वाराणसी आने वाली दादर सुपरफास्ट एक्सप्रेस साढ़े आठ घंटे लेट रही। इसके चलते यह गाड़ी कैँट स्टेशन से 7:20 घंटे की देरी से रवाना हुई। कामायनी एक्सप्रेस एक घंटे देरी से छूटी जबकि गोरखपुर से चलकर दादर तक जाने वाली दादर गोरखपुर एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से आगे के लिए रवाना हुई। इस बारे में स्टेशन प्रबंधक एके पांडेय का कहना है कि मुंबई में हुई ट्रेन दुर्घटना से मुंबई और उधर से आने और जाने वाली ट्रेनें प्रभावित हुई हैं। बताया कि महानगरी एक्सप्रेस रात सवा नौ बजे कैंट से रवाना हुई।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अलग अंदाज में मनाया गया BHU स्थापना दिवस, आप भी कर उठेंगे वाह-वाह

सोमवार को बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में 102वां स्थापना दिवस मनाया गया। इस मौके पर पारंपरिक परिधान में सजे छात्र-छात्रों ने झांकियां निकाली। झांकियों के साथ चल रहे स्टूडेंट्स ढोल-नगाड़ों की थाप पर थिरकते नजर आए।

23 जनवरी 2018