मनमानी कटौती से उपभोक्ता परेशान

Varanasi Updated Sun, 22 Jul 2012 12:00 PM IST
वाराणसी। मनमानी बिजली कटौती का सिलसिला थम नहीं रहा है। शेड्यूल का भी पालन नहीं हो रहा। पिछले 24 घंटे में मछोदरी फीडर 13 घंटे, 10 मिनट तक बंद रहा। इससे गुस्साए क्षेत्रीय नागरिकों ने विरोध भी दर्ज कराया। अधिशासी अभियंता राधेमोहन श्रीवास्तव ने बताया कि बुशबार में गड़बड़ी से शुक्रवार की शाम तीन बजे से शनिवार की भोर में 4:10 बजे बिजली गुल रही। फिर शनिवार की सुबह सवा दस से बारह बजे तक रोस्टरिंग की गई। इसके अलावा शाम तीन से पांच बजे तक की नियमित कटौती हो गई।
हाल यह है कि जनदबाव में लखनऊ कंट्रोल से होने वाली मध्यरात्रि की कटौती तो रोक दी गई मगर स्थानीय स्तर पर कभी उपकेंद्र और फीडरवार रोस्टरिंग तो कभी फाल्ट के नाम पर घंटों गुल कर दी जा रही है बिजली। मनमानी का आलम यह कि दोपहर बाद तीन से पांच बजे की नियमित कटौती के बाद जैसे लाइन चालू हुई डीपीएच सबस्टेशन के टाउन टू फीडर की आपूर्ति ठप कर दी गई। एसडीओ एसके सिंह का कहना था कि इलाके में अन्य क्षेत्रों की अपेक्षा अच्छी लाइट रहती है। फाल्ट ठीक कर आपूर्ति बहाल कर दी जाएगी। वहीं एमइएस सबस्टेशन पर दस से बारह बजे तक और तीन बजे से पांच बजे तक आपूर्ति ठप रही। नागरिक इतने परेशान हो गए हैं कि शनिवार की रात चौक क्षेत्र के एक उपभोक्ता ने क्षेत्रीय एसडीओ, अवर अभियंता के साथ पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम के एमडी को फोन कर धमकी दी कि कटियामारों के चलते बार-बार गुल हो रही बिजली दुरुस्त नहीं हुई तो वह आत्मदाह कर लेगा।

Spotlight

Most Read

Rohtak

सीएम को भेजा पत्र

सीएम को भेजा पत्र

23 जनवरी 2018

Rohtak

एमटीएफसी

23 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: काशी यात्रा की म्यूजिकल नाइट में जमकर थिरके छात्र

IIT BHU में चल रहे सांस्कृतिक महोत्सव काशी यात्रा की म्यूजिकल नाइट में स्टूडेंट्स ने जमकर मस्ती की। म्यूजिकल नाइट में संगीतकार और गायक अमित त्रिवेदी के गीतों पर सभी स्टूडेंट्स झूमते नजर आए।

23 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper