कार में माशूका संग मिली प्रधानपति की लाश

Varanasi Updated Wed, 27 Jun 2012 12:00 PM IST
चौबेपुर। गैराज में खड़ी कार में प्रधानपति प्रभात कुमार सिंह (35) और एक युवती (20) की लाश मिलने से बहादुर गांव में मंगलवार की सुबह सनसनी मच गई। दोनों निर्वस्त्र थे और कार की एसी चलाकर सो गए थे। शुरुआती जांच में दोनों की मौत का कारण दम घुटना बताया जा रहा है। पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट तौर पर कुछ कहा जा सकता है। युवती पड़ोस के गांव की रहने वाली प्रधानपति की माशूका बताई जा रही है।
धौरहरा गांव के मूूल निवासी अरुण कुमार सिंह आजमगढ़ के गंभीरवन थाने में सिपाही हैं। वह बिनाथीपुर स्थित मकान में रहते हैं। उनके बड़े बेटे प्रभात कुमार सिंह की पत्नी कुसुम प्रधान हैं, जबकि छोटा बेटा प्रवीण सिंह शिक्षक है। अरुण के भाई वरुण का मकान बहादुर ग्रामसभा में है। यहीं वरुण के चचेरे भाई विमिलेश का भी मकान है जिसमें बने गैराज में रात के समय प्रभात अपनी मारुति कार खड़ी करता था। गैराज की एक चाभी विमिलेश और एक प्रभात के पास रहती थी। सोमवार की रात विमिलेश किसी वैवाहिक समारोह में गए थे। वहां से वह मंगलवार की सुबह आठ बजे अपने घर पहुंचे और जब गाड़ी खड़ी करने के लिए गैराज खोला तो उन्हें वहां प्रभात की कार दिखी।
कार के अंदर नजर पहुंचते ही विमिलेश के होश उड़ गए। चालक की सीट पर प्रभात और बगल की सीट पर एक युवती लुढ़की पड़ी थी। दोनों निर्वस्त्र थे। चालक की तरफ का गेटछोड़कर सभी अंदर से लॉक थे। इंजन ऑन तो था पर चल नहीं रहा था। एसी का स्विच भी ऑन था। प्रभात और युवती की मौत हो चुकी थी। दोनों के कपड़े पीछे सीट पर पड़े थे। कार में दो मोबाइल और पर्स भी मिले। सूचना मिलते ही प्रभात के परिजन और पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस की पूछताछ में पता चला कि प्रधानपति और युवती के बीच काफी दिनों से संबंध था। युवती इंटरमीडिएट की छात्रा थी। प्रभात का उसके घर आना-जाना था। सोमवार की शाम भी प्रभात युवती को लेकर शहर गया था और दोनों देर रात लौटे। इसके बाद प्रभात कार खड़ी करने विमिलेश के गैराज में गया। पुलिस को आशंका है कि यहीं दोनों कार की एसी चलाकर सो गए होंगे। ऐसे में कार्बन मोनोआक्साइड गैस बनने से दोनों की मौत हो गई होगी। एसएसपी बीडी पाल्सन का कहना था कि दोनों की मौत दम घुटने से हुई है। वैसे मामले की जांच की जा रही है। मौके पर विधि विज्ञान प्रयोगशाला की टीम के अलावा डाग स्क्वायड भी पहुंचा था।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अलग अंदाज में मनाया गया BHU स्थापना दिवस, आप भी कर उठेंगे वाह-वाह

सोमवार को बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में 102वां स्थापना दिवस मनाया गया। इस मौके पर पारंपरिक परिधान में सजे छात्र-छात्रों ने झांकियां निकाली। झांकियों के साथ चल रहे स्टूडेंट्स ढोल-नगाड़ों की थाप पर थिरकते नजर आए।

23 जनवरी 2018