तार पर पेड़ गिरने से बिजली-पानी को तरसे लोग

Varanasi Updated Tue, 26 Jun 2012 12:00 PM IST
वाराणसी। पेड़ गिरने से विद्युत तार टूट जाने के कारण बीएचयू सब स्टेशन के संकट मोचन फीडर से जुड़ी आधा दर्जन कालोनियों के लोग बिजली-पानी के लिए तरस गए। दिनभर मशक्कत के बाद शाम पांच बजे आपूर्ति बहाल होने से स्थिति सामान्य हो सकी।
रविवार की रात करीब 11 बजे संकट मोचन पुरानी गली के समीप पेड़ गिरने से बिजली की तार टूट गई, जिससे भोगाबीर, अहिल्या बाई नगर, रश्मि नगर, साकेत नगर एवं संकट मोचन आदि मुहल्लों की विद्युत आपूर्ति ठप हो गई। इसके चलते जहां सारी रात लोगों ने जागकर रात बिताई, वहीं सुबह पेयजल आपूर्ति न होने से बूंद-बूंद पानी के लिए भी तरस गए। सोमवार को विद्युत विभाग को इसे ठीक करने में पूरा दिन लग गया। जेई एमएन गांगुली ने बताया कि शाम करीब पांच बजे आपूर्ति बहाल हो सकी। वहीं तार पर गिरे पेड़ की डाली को काटने के दौरान नगर निगम का एक कर्मचारी गिरकर घायल हो गया, जिसे सर सुंदरलाल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अलग अंदाज में मनाया गया BHU स्थापना दिवस, आप भी कर उठेंगे वाह-वाह

सोमवार को बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में 102वां स्थापना दिवस मनाया गया। इस मौके पर पारंपरिक परिधान में सजे छात्र-छात्रों ने झांकियां निकाली। झांकियों के साथ चल रहे स्टूडेंट्स ढोल-नगाड़ों की थाप पर थिरकते नजर आए।

23 जनवरी 2018