प्रशिक्षु आईपीएस ने दारोगा को बैठाया थाने में

Varanasi Updated Mon, 25 Jun 2012 12:00 PM IST
वाराणसी। चौक थाना क्षेत्र के सेनपुरा मुहल्ले में रविवार की दोपहर मतदान के दौरान प्रशिक्षु आईपीएस नेहा पांडेय से बहस करना एक दारोगा पर भारी पड़ गया। आईपीएस के निर्देश पर चेतगंज थाना प्रभारी ने दारोगा को थाने में बैठा दिया। दारोगा अपने भतीजा के समर्थन में मतदान करने के लिए छुट्टी लेकर आया था। घंटों थाने में बैठाने के बाद दारोगा को छोड़ा गया।
प्रशिक्षु आईपीएस नेहा पांडेय रविवार की दोपहर शहर का भ्रमण करते हुए सेनपुरा मुहल्ले में पहुंच गई। यहां बैनर पोस्टर दीवारों पर चिपका देख आईपीएस ने तत्काल अधीनस्थों को उसे उखाड़कर फेंकने का आदेश दिया। इस बीच दारोगा भृगुनाथ मिश्रा मौके पर पहुंचा। उसने महिला आईपीएस से बताया कि वह प्रतापगढ़ जिले में तैनात है। मां की मौत के बाद दारोगा छुट्टी लेकर कल घर आया था। उसका भतीजा चुनाव लड़ रहा है। वह तत्काल पोस्टर हटा देगा। यह अधिकारी का काम नहीं है। दारोगा के बहस करने पर महिला अधिकारी भड़क गई। उन्होंने चेतगंज थाना प्रभारी राजमोहन यादव को बुलाया। उन्होंने दारोगा को पकड़कर थाने में बैठा दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि दारोगा के माफीनामा लिखने पर उसे छोड़ दिया गया है। बता दें कि दारोगा अपहरण के एक मामले में काफी दिनों तक परेशान रहा। वर्षों पहले उसके खिलाफ विभागीय और अदालती कार्रवाई भी की गई थी।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अलग अंदाज में मनाया गया BHU स्थापना दिवस, आप भी कर उठेंगे वाह-वाह

सोमवार को बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में 102वां स्थापना दिवस मनाया गया। इस मौके पर पारंपरिक परिधान में सजे छात्र-छात्रों ने झांकियां निकाली। झांकियों के साथ चल रहे स्टूडेंट्स ढोल-नगाड़ों की थाप पर थिरकते नजर आए।

23 जनवरी 2018