मरीज की मौत के बाद परिजनों ने किया हंगामा

Varanasi Updated Tue, 05 Jun 2012 12:00 PM IST
आरोप लगाया, डाक्टर की लापरवाही से मूलचंद मरा
पुलिस के समझाने पर शांत हुआ मामला
संवाददाता
सेवापुरी। कपसेठी थाना क्षेत्र के धौकलगंज में एक मरीज की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा खड़ा कर दिया। उनका आरोप था कि डाक्टर की लापरवाही की वजह से मरीज की मौत हुई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने समझा बुझाकर मामला शांत कराया। इससे काफी देर तक अफरातफरी की स्थिति रही।
सांस फूलने की बीमारी से पीडि़त धौकलगंज के मूलचंद अग्रहरि की सोमवार को अचानक सांस फूलने लगी तो परिजन उसे पास के एक क्लीनिक पर ले गए। चिकित्सक की क्लीनिक पर हड्डी रोग विशेषज्ञ का बोर्ड लगा हुआ था। यहां मौजूद डाक्टर ने परीक्षण के बाद इलाज शुरू कर दिया। मूलचंद को पानी पानी चढ़ाया जाने लगा। एक बोतल पानी चढ़ा था कि उसने दम तोड़ दिया। सूचना पाकर पुत्र रामजी के साथ काफी परिजन मौके पर एकत्र हो गए। उन्होंने डाक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया। डाक्टर ने उन्हें समझाने का प्रयास किया लेकिन वे हटे नहीं। हंगामा बढ़ते देख डाक्टर मौके से खिसक गया। इस बीच बाजार के काफी लोग मौके पर जुट गए। रामजी का आरोप है कि चिकित्सकीय लापरवाही से उसके पिता की मौत हुई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाया बुझा कर शांत कराया। परिजन लाश लेकर अंत्येष्टि के लिए रवाना हुए। देर शाम तक हंगामा के बाद वहां से गायब डाक्टर क्लीनिक पर नहीं पहुंचा था।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अलग अंदाज में मनाया गया BHU स्थापना दिवस, आप भी कर उठेंगे वाह-वाह

सोमवार को बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में 102वां स्थापना दिवस मनाया गया। इस मौके पर पारंपरिक परिधान में सजे छात्र-छात्रों ने झांकियां निकाली। झांकियों के साथ चल रहे स्टूडेंट्स ढोल-नगाड़ों की थाप पर थिरकते नजर आए।

23 जनवरी 2018