हैदर और फहीम पर दस-दस हजार रुपये का इनाम

Varanasi Updated Sun, 03 Jun 2012 12:00 PM IST
वाराणसी। बैंककर्मी महेश जायसवाल की हत्या के मामले में फरार चल रहे गैंग सरगना हैदर और फहीम अंसारी उर्फ रिंकू की गिरफ्तारी के लिए डीआईजी ए सतीश गणेश ने दोनों बदमाशों पर दस-दस हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। पुलिस दोनों की तलाश कर रही है। जांच में यह बात सामने आई है कि बदमाशों ने बैंककर्मी के चचेरे भाई की हत्या करने के लिए ढाई लाख रुपये की सुपारी ली थी।
बता दें कि अर्दलीबाजार निवासी स्टेट बैंक के वरिष्ठ लिपिक महेश जायसवाल 23 अप्रैल की सुबह पूड़ी सब्जी लाने के लिए स्कूटी से भोजूबीर तिराहे पर गए थे। लौटते वक्त बदमाशों ने बैंक आफ बड़ौदा के सामने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। एसओजी की टीम ने घटना में शामिल माधव मार्केट लंका निवासी अधिवक्ता के पुत्र रोहित उर्फ सनी, बड़ी पियरी के बाबू गुप्ता उर्फ रोशन और मानव उर्फ रामानंद तिवारी को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया। एसएसपी बीडी पाल्सन ने बताया था कि बाइक सवार फहीम उर्फ रिंकू ने बैंककर्मी पर गोली चलाई। बाइक रोशन गुप्ता चला रहा था। घटना के समय अधिवक्ता पुत्र जाइलो गाड़ी पर साथियों के साथ बैठकर शूटरों की रेकी कर रहा था। घटना को अंजाम देने के लिए अधिवक्ता पुत्र ने सुपारी के एडवांस 50 हजार रुपये लिए थे। मामले में पुलिस ने विवेचना के दौरान हैदर समेत दो लोगों को अभियुक्त बनाया। शूटरों ने गलतफहमी में गुड्डू की जगह उसके चचेरे भाई महेश को मौत के घाट उतार दिया। जमानत पर छूटे हैदर और फहीम को काफी प्रयास के बाद भी पुलिस नहीं पकड़ सकी। पता चला है कि दोनों बिहार और झारखंड की सीमा पर कहीं छिपे हैं। एसएसपी ने दोनों पर कुछ दिनों पहले पांच-पांच हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। जिला पुलिस के अनुरोध पर डीआईजी ने दोनों पर इनाम राशि बढ़ा कर दस-दस हजार रुपये कर दिया।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अलग अंदाज में मनाया गया BHU स्थापना दिवस, आप भी कर उठेंगे वाह-वाह

सोमवार को बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में 102वां स्थापना दिवस मनाया गया। इस मौके पर पारंपरिक परिधान में सजे छात्र-छात्रों ने झांकियां निकाली। झांकियों के साथ चल रहे स्टूडेंट्स ढोल-नगाड़ों की थाप पर थिरकते नजर आए।

23 जनवरी 2018