दंपती ने की थी महिला सिपाही की हत्या

Varanasi Updated Fri, 01 Jun 2012 12:00 PM IST
वाराणसी। रिटायर्ड महिला सिपाही प्रेमा सिंह की हत्या उसके कथित रिश्तेदार दंपती ने की थी। दोनों योजनाबद्ध तरीके से घटना के पूर्व एक सप्ताह तक प्रेमा के घर रहे थे। सबको दिखाने के लिए एक दिन पूर्व दोनों अपने घर चले गए थे। बाद में दोनों चुपके से लौट आए। आरोपी महिला पुलिस के हत्थे चढ़ गई है जबकि उसका पति फरार है।
शिवपुर थाना क्षेत्र की तुलसी विहार कालोनी में 25 मई की रात रिटायर्ड महिला सिपाही प्रेमा सिंह की सिर कूंच कर हत्या कर दी गई थी। घटना को आत्महत्या का रूप देने के लिए कमरे में आग लगा दी गई थी। पुलिस की जांच से पता चला है कि हत्या कथित रिश्तेदार दंपती ने की थी। दोनों 18 मई को प्रेमा के घर पहुंचे थे और 24 मई को वे सामान लेकर अपने घर चले गए थे। 25 मई की देर शाम दोेनों फिर प्रेमा के घर धमक पड़ेे। 25 मई की रात ही दंपती नेे मिलकर प्रेमा की हत्या कर दी। नगदी और गहने समेत करीब पांच लाख रुपये लेकर दोनों फरार हो गए। कथित रिश्तेदार ही 25 मई की रात बनियान पहने प्रेमा के कमरे में देखा गया था। उसकी पत्नी घर के अंदर थी। पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है। पता चला है कि उसने किसी रिश्तेदार के यहां शरण ली है।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अलग अंदाज में मनाया गया BHU स्थापना दिवस, आप भी कर उठेंगे वाह-वाह

सोमवार को बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में 102वां स्थापना दिवस मनाया गया। इस मौके पर पारंपरिक परिधान में सजे छात्र-छात्रों ने झांकियां निकाली। झांकियों के साथ चल रहे स्टूडेंट्स ढोल-नगाड़ों की थाप पर थिरकते नजर आए।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls