गश खाकर गिरीं पूर्णांबा, इमरजेंसी में हड़कंप

Varanasi Updated Sat, 26 May 2012 12:00 PM IST
वाराणसी। बारह दिन से कबीरचौरा अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती साध्वी पूर्णांबा की तबीयत शुक्रवार की दोपहर अचानक बिगड़ गई। स्नान के लिए जाते समय चक्कर आने से वे गिर पड़ीं। इससे तीमारदारों से लेकर अस्पताल प्रशासन तक हड़कंप मच गया। खबर मिलते ही सीएमएस चिकित्सकों की टीम लेकर मौके पर पहुंच गए। जीभ में ऐंठन होने से उनकी सेहत को लेकर चिकित्सकों में खलबली मची रही। कुछ घंटे बाद उनकी हालत में सुधार होने पर लोगों ने राहत की सांस ली।
जानकारी मिलते ही गंगा सेवा अभियानम के सार्वभौम संयोजक स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती भी मौके पर पहुंच गए। वहां गंगा प्रेमियों में आक्रोश भी दिख रहा था। चिकित्सकों ने सेहत खराब होने के चलते फोर्स फीडिंग का सुझाव दिया तो साध्वी का कहना था कि पहले वह गंगा की सेहत का ख्याल रखें। तपस्वियों का स्वास्थ्य अपने आप सुधर जाएगा। उधर, तपस्वी वार्ड में भर्ती ब्रह्मचारी कृष्णप्रियानंद के भी सीने और सिर में दर्द होने लगा है। सुबह उन्हें सांस लेने में भी तकलीफ हो रही थी। साध्वी शारदांबा को भी बोलने में दिक्कत हो रही है। प्राइवेट वार्ड में भर्ती बाबा नागनाथ ने शरीर में अकड़न होने की शिकायत की है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अलग अंदाज में मनाया गया BHU स्थापना दिवस, आप भी कर उठेंगे वाह-वाह

सोमवार को बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में 102वां स्थापना दिवस मनाया गया। इस मौके पर पारंपरिक परिधान में सजे छात्र-छात्रों ने झांकियां निकाली। झांकियों के साथ चल रहे स्टूडेंट्स ढोल-नगाड़ों की थाप पर थिरकते नजर आए।

23 जनवरी 2018