बच्चा चोर को पीटकर किया पुलिस के हवाले

Varanasi Updated Tue, 01 May 2012 12:00 PM IST
वाराणसी। बेनियाबाग टेलीफोन एक्सचेंज के पास दो बच्चियों को आइसक्रीम खिलाकर अपने साथ ले जाने का प्रयास कर रहे अफरोज नामक एक अधेड़ की लोगों ने जमकर पिटाई की। इसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन उसका कहना है कि पकड़ा गया व्यक्ति विक्षिप्त लग रहा है क्योंकि हर बार वह अलग कहानी बता रहा है। विचित्र बातें कर रहा है।
कउवा सा हडड़ा मसजिद के पास रहने वाला शमीम औरंगाबाद स्थित एक कारखाने में काम करता है। शमीम के साथ उसका साला नवाब खान भी रहता है। रोज की तरह सोमवार को शमीम कारखाने गया था। शमीम की बेटी दस साल की सब्बो और नवाब खान की बेटी नौ साल की छुटकी घर से टिफिन लेकर कारखाने पहुंचाने जा रही थीं। इसी बीच बेनियाबाग टेलीफोन एक्सचेंज के पास सब्बो और छुटकी को एक अधेड़ मिला। उसने दोनों बच्चियों को आइसक्रीम खिलाई और अपने साथ ऑटो में चलने को कहने लगा। पहले तो दोनों बच्चियां उसके साथ जाने को तैयार हो गईं लेकिन बाद में दोनों ने न सिर्फ मना कर दिया बल्कि पास के एक दुकानदार को यह बात बता दी। दुकानदार ने जब यह बात अन्य लोगों को बताई तो क्षेत्रीय लोगों ने बच्चा चोर का हल्ला मचाकर आरोपी को पकड़ लिया। इसके बाद उसकी जमकर पिटाई कर उसे पुलिस को सौंप दिया गया। साथ ही दोनों बच्चियों के परिजनों को भी सूचना दी गई।
इस मामले में जहां परिजनों का आरोप है कि दोनों बच्चियों को चुराया जा रहा था वहीं चौक थाना प्रभारी आरके अगिभनहोत्री का कहना है कि आरोपी विक्षिप्त लग रहा है। उसने अपना नाम अफरोज बताया है, मगर वह बार-बार पता बदल रहा है। हर बार अलग-अलग बातें कर रहा है। फिलहाल मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अलग अंदाज में मनाया गया BHU स्थापना दिवस, आप भी कर उठेंगे वाह-वाह

सोमवार को बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में 102वां स्थापना दिवस मनाया गया। इस मौके पर पारंपरिक परिधान में सजे छात्र-छात्रों ने झांकियां निकाली। झांकियों के साथ चल रहे स्टूडेंट्स ढोल-नगाड़ों की थाप पर थिरकते नजर आए।

23 जनवरी 2018