सपा की छवि सुधारने पर रहा खास जोर

Unnao Updated Mon, 17 Sep 2012 12:00 PM IST
बांगरमऊ। समाजवादी पार्टी के रविवार को नगर के अप्सरा पैलेस में हुए कार्यकर्ता सम्मेलन में कार्यकर्ताओें से पार्टी की छवि को सुधारने पर खास तौर पर जोर दिया गया।इस मौके पर वरिष्ठ नेताओं ने सपा कार्यकर्ताओं से एकजुटता बनाए रखते हुए मिशन 2014 को कामयाब बनाने के लिए जी जान से जुटने की अपील की।
सपा सम्मेलन में बोलते हुए सपा छात्रसभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह ने कहा कि कार्यकर्ताओं की बदौलत ही प्रदेश में पार्टी की सरकार है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की बदौलत ही मिशन 2014 सफल हो पाना संभव है। कहा केंद्र की कांग्र्रेस के ताबड़तोड़ घोटालों से देश की आर्थिक स्थिति दिन ब दिन गिरती जा रही है। भाजपा अपने अंतर्कलह से जूझ रही है लेकिन प्रदेश की सपा सरकारी की सराहना आज विपक्षी दलों के नेता भी कर रहे हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं को आश्वस्त किया कि उनके मान सम्मान पर आंच नहीं आने दी जाएगी। भगवंतनगर विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने कार्यकर्ताओं की ताकत को ही पार्टी की पूंजी बताया। उन्होंने मौजूद कार्यकर्ताओं से संगठित होकर पार्टी मुखिया मुलायम सिंह यादव को बल प्रदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने मात्र छह माह में के कार्यकाल में ही अधिकतर वादों को पूरा किया है। इसीलिए दुनिया जानती है इसीलिए दुनिया जानती है कि मुलायम सिंह यादव की कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है।
सदर विधायक दीपक कुमार ने कहा कि चुनाव के समय प्रत्याशियों ने वादा किया था कि कार्यकर्ताओें का सम्मान होगा ऐसा करने वाले अधिकारी रुक नहीं पाएंगे। सफीपुर विधायक सुधीर रावत ने बसपा सरकार के समय सपाइयों पर हुए जुल्म की याद दिला कहा सपाईयों का सम्मान करना आवश्यक है। सपा युवजन सभ के राष्ट्रीय महासचिव धर्मेंद्र यादव ने प्रदेश सरकार की उपलब्धियाें का बखान किया। उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनाव के बाद तीसरे मोर्चे के मुखिया मुलायम सिंह यादव ही होेंगे। लखनऊ के मो. मोइज ने कहा कि कार्यकर्ताओं के सम्मान पर हमला किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जिलाध्यक्ष अनवार अहमद ने कहा कि कार्यकर्ताओं का काम न करने वाला अधिकारी जिले में नहीं रह पाएगा। अध्यक्षीय भाषण में क्षेत्रीय विधायक बदलू खां ने कहा अक्सर आधे कार्यकर्ता नौकरशाहों की बुराई करते हैं जबकि आधे कार्यकर्ता उसके स्थानांतरण पर रोक लगाने के लिए अड़ जाते हैं। उन्होेंने कार्यकर्ताओं से आपसी द्वेष भावना त्यागकर क्षेत्र के विकास और पार्टी को मजबूत करने की अपील की। सम्मेलन को जिला उपाध्यक्ष सीके त्रिपाठी,किरन सिंह, राजेश यादव, मो. वसीक, शकील खंा, मुहीब जमर, इकबाल हसन अंसारी, जिला पंचायत सदस्य शुजाउर्रहमान सफवी, डा. मुन्ना अलवी, वीरपाल यादव, शिवराम सिंह, श्रीकांत वर्मा, महेश कश्यप, अमर सिंह यादव, अमित यादव, जाहिद खां ने भी संबोधित किया। सम्मेलन का संचालन संदीप बाजपेयी ने किया उनके अलावा चेयरमैन जयराम गुप्ता, जंगबहादुर कुशवाहा, ठाकुर नरेंद्र सिंह, धीरेंद्र यादव, मनीष सिंह, ईश्वरी सिंंह आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Madhya Pradesh

MP निकाय चुनाव: कांग्रेस और भाजपा ने जीतीं 9-9 सीटें, एक पर निर्दलीय विजयी

मध्य प्रदेश में 19 नगर पालिका और नगर परिषद अध्यक्ष पद पर हुए चुनाव में कांग्रेस और भाजपा के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला।

20 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में कोहरे का कहर जारी, ट्रक और कार की टक्कर में तीन की मौत

कन्नौज के तालग्राम में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कोहरे के चलते एक भीषण सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से पीछे से आ रही कार के चालक को सड़क पर खड़ा ट्रक  नजर नहीं आया और उनमें कार जा टकराई। हादसे में तीन की मौत हो गई।

10 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper