तो बदरका के वोटर चुनेंगे शहर का सभासद

Unnao Updated Sun, 01 Jul 2012 12:00 PM IST
उन्नाव। रहने वाले तो वह सिकंदरपुर सरोसी विकास खंड के बदरका और बिछिया विकास खंड के पड़री खुर्द गांवों के हैं लेकिन एक सभासद प्रत्याशी ने अपने रिश्तेदारों का नाम शहर की मतदाता सूची मेें दर्ज करा रखा है। वार्ड के प्रबुद्ध नागरिकों और अन्य सभासद प्रत्याशियों ने डीएम से इसकी शिकायत की है।
डीएम कार्यालय पहुंचे शहर के वार्ड नंबर 10 पूरब खेड़ा मोहल्ला निवासी नागरिक सुरेश बाजपेयी ने बताया कि नहर विभाग में लिपिक पद पर कार्यरत रहे जय प्रकाश अवस्थी के नाम मोहल्ले का मकान नंबर 2/4 आवंटित था। 2008 में जय प्रकाश सेवानिवृत्त हो गए। तबसे जय प्रकाश सपरिवार सिकंदरपुर कर्ण विकास खंड के बदरका में रह रहे हैं। सुरेश ने जय प्रकाश के बदरका की मतदाता सूची भी पेश की। विधान सभा 166 के भाग संख्या 2 बदरका हरबंश आंशिक की मतदाता सूची में संख्या 421 से 457 तक जय प्रकाश के परिवार का नाम दर्ज है। यही नाम शहर के वार्ड नंबर 10 की मतदाता सूची में 398 से 411 तक और 421 से 458 के बीच दर्ज हैं। नागरिकों का कहना है कि इन फर्जी वोटों से किसी भी सभासद सदस्य को लाभ मिल सकता है। उन्होंने डीएम रणवीर प्रसाद से इस संबंध में आवश्यक कार्रवाई की मांग की है। डीएम ने नागरिकों को बिना पहचान पत्र दिखाए किसी का भी वोट न पड़ने की बात कहते हुए उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Spotlight

Most Read

National

सियासी दल सहमत तो निर्वाचन आयोग ‘एक देश एक चुनाव’ के लिए तैयार

मध्य प्रदेश काडर के आईएएस अधिकारी और झांसी जिले के मूल निवासी ओपी रावत ने मंगलवार को मुख्य चुनाव आयुक्त का कार्यभार संभाल लिया।

24 जनवरी 2018

Rohtak

बिजली बिल

24 जनवरी 2018

Rohtak

नेताजी

24 जनवरी 2018

Related Videos

थर्ड डिग्री से डरे युवक ने पुलिस कस्टडी में पिया तेजाब

एक लूट के मामले का जब उन्नाव पुलिस खुलासा नहीं कर पाई तो उसने एक शर्मनाक कृत्य को अंजाम दिया।

23 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper