...बजरंग बाला जब भी देते, छप्पर फाड़ देते हैं

Unnao Updated Thu, 31 May 2012 12:00 PM IST
उन्नाव। शहर के बड़े हनुमान मंदिर के समीप स्थित रीडिंग क्लब में नागेश्वर मंदिर जागरण समिति की ओर से जगराता करवाया गया। इसमें कानपुर से पार्टी ने भजन पेश कर समां बांधा। जागरण में सिन्नी तिलकधारी आइटम ग्रुप ने कई आकर्षक झांकियां प्रस्तुत की।
जागरण की शुरुआत कुमार राहुल ने हनुमान चालीसा से की। कानपुर से आई कशिश ने रंगीली मां की चुनरी गीत गाकर समा बांध दिया। वहीं फरीदाबाद से आए सुनील स्नेही ने गाया कि जिससे भी मांगो पल्ला झाड़ देते हैं, बजरंग बाला जब भी देते छप्पर फाड़ देते हैं। इलाहाबाद से आई रेनू शर्मा ने चल मइया के द्वार पता नहीं क्या दे दे गीत गाया। कानपुर से आए रामजी त्रिपाठी ने मां वैष्णों रानी की गोद में सो जाऊ, दिल करता है मां तेरे भजनों में खो जाऊं गीत गाकर भक्तों की खूब तालियां बटोरी। वहीं सिन्नी तिलकधारी आइटम ग्रुप ने काली मिट्टी, शिव तांडव, ब्रज की होली, साईं बाबा व सिंदूरी हनुमान की झांकियां प्रस्तुत कीं। इसमें ब्रज की होली व सिंदूरी हनुमान की भक्तों ने जमकर सराहना की। माता व बाबा के भजनों को सुनकर भक्त रात भर भक्ति रस में सराबोर रहे। भक्तों ने बाबा को 56 तरीके के व्यंजनों से भोग लगाया।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

थर्ड डिग्री से डरे युवक ने पुलिस कस्टडी में पिया तेजाब

एक लूट के मामले का जब उन्नाव पुलिस खुलासा नहीं कर पाई तो उसने एक शर्मनाक कृत्य को अंजाम दिया।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls