निकाय चुनाव: आरओ और एआरओ तैनात

Unnao Updated Wed, 30 May 2012 12:00 PM IST
उन्नाव। नगर निकाय चुनावाें की तैयारी के मद्देेनजर जिलाधिकारी ने मंगलवार को तीन नगर पालिका परिषद और पंद्रह नगर पंचायतों के रिटर्निंग अधिकारियों को नियुक्त कर दिया।
नगर पालिका परिषद उन्नाव अध्यक्ष पद के लिए सिटी मजिस्ट्रेट बाबूराम को रिटर्निंग आफिसर नियुक्त किया गया है। उन्नाव नगर पालिका परिषद के वार्ड नंबर 1 से 10 तक के लिए मायाराम वर्मा एई आरईएस , वार्ड 11 से 20 तक के लिए एसके रावत एई निर्माण खंड पीडब्लूडी और 21 से 29 तक के लिए अशोक कुमार गंगवार एई आरईएस को सहायक निर्वाचन अधिकारी बनाया गया है। नगर पालिका परिषद गंगाघाट अध्यक्ष पद के लिए अंबरीश कुमार श्रीवास्तव एसडीएम उन्नाव को निर्वाचन अधिकारी नियुक्त किया गया है। इसके अलावा वार्ड 1 से 12 तक के लिए इनायत करीम एई डीआरडीए और वार्ड संख्या 13 से 25 तीन तक के लिए श्याम बहादुर एई राज्य सेतु निगम को सहायक निर्वाचन अधिकारी बनाया गया है।
नगर पालिका परिषद बांगरमऊ अध्यक्ष पद के लिए उपजिलाधिकारी सफीपुर जगदीश सिंह को रिटर्निंग आफिसर नियुक्त किया गया है। इसके अलावा संख्या 1 से 12 तक के लिए वीके सेन एई राज्य सेतु निगम और वार्ड संख्या 13 से 25 तक के लिए रविकांत गौतम पशु चिकित्साधिकारी बांगरमऊ को सहायक निर्वाचन अधिकारी तैनात किया गया है। मालूम हो कि सभी नगर निकाय क्षेत्रों में अध्यक्ष व सदस्य पद के लिए अलग-अलग निर्वाचन अधिकारियों और सहायक निर्वाचन अधिकारियों की तैनाती की गई है। जिले में नगर निकाय निर्वाचन 2012 सकुशल संपन्न कराने के लिए अध्यक्ष पद के लिए 18 रिटर्निंग आफिसर और 39 असिस्टेंट रिटर्निंग आफिसर तैनात किए गए हैं। सदस्य पदों के लिए 24 रिटर्निंग आफिसर व 50 असिस्टेंट रिटर्निंग आफिसर नियुक्त किए गए हैं। 17 आरओ और 34 एआरओ को रिजर्व में रखा गया है।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

थर्ड डिग्री से डरे युवक ने पुलिस कस्टडी में पिया तेजाब

एक लूट के मामले का जब उन्नाव पुलिस खुलासा नहीं कर पाई तो उसने एक शर्मनाक कृत्य को अंजाम दिया।

23 जनवरी 2018