पानी के लिए पालिका में किया हंगामा

Unnao Updated Fri, 11 May 2012 12:00 PM IST
पेयजल समस्या से जूझ रहे पड़रियनटोला के लोग
हैंडपंप लगवाने के आश्वासन पर ही शांत हुए
उन्नाव। लंबे समय से पेयजल की समस्या से जूझ रहे पड़रियनटोला के बाशिंदे नगर पालिका पहुंचे और ईओ के न मिलने पर हंगामा किया। इसके बाद जलकल विभाग में भी नारेबाजी की। जलकल अभियंता ने हैंडपंप लगवाने का आश्वासन देकर उन्हें किसी तरह शांत कराया।
पड़रियनटोला में लंबे समय से पेयजल की किल्लत बनी हुई है। क्षेत्र के अन्ना, आफाक, बब्लू, गुड्डू, रजाना, तबस्सुम, शकीला आदि ने बताया कि पाइप लाइनें तो बिछी हैं लेकिन डेढ़ साल से स्टैंड पोस्टों में पानी नहीं आया। क्षेत्र में एकमात्र हैंडपंप गली के बाहर लगा है। पेयजल की समस्या से जूझ रहे लोग गुरुवार को नगर पालिका कार्यालय पहुंचे। वहां पर ईओ के न मिलने पर हंगामा शुरू कर दिया। इसके बाद वे लोग जलकल अभियंता के दफ्तर पहुंचे और नारेबाजी शुरू कर दी। अभियंता ने मोहल्ले में हैंडपंप लगवाने का आश्वासन देकर उन्हें मनाया। लोगों ने बताया कि मोहल्ले में एक व्यक्ति के यहां सबमर्सिबल लगा है। उसी से हम लोग किसी तरह काम चलाते हैं। पेयजल की समस्या के संबंध में कई बार अधिकारियों से शिकायत की लेकिन कोई हल नहीं निकला।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

थर्ड डिग्री से डरे युवक ने पुलिस कस्टडी में पिया तेजाब

एक लूट के मामले का जब उन्नाव पुलिस खुलासा नहीं कर पाई तो उसने एक शर्मनाक कृत्य को अंजाम दिया।

23 जनवरी 2018