अंबेडकर नगर के शूटरों ने की थी टैक्स कलेक्टर की हत्या

Lucknow Bureau Updated Sun, 17 Sep 2017 11:04 PM IST
अंबेडकर नगर के शूटरों ने
की थी टैक्स कलेक्टर की हत्या
क्रासर
पुलिस का दावा शूटरों की हो चुकी पहचान
गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें दे रही हैं दबिश
अमर उजाला ब्यूरो
सुल्तानपुर। नगर पालिका के टैक्स कलेक्टर की हत्या में शामिल शूटर अंबेडकर नगर जिले के थे। पुलिस का दावा है कि शूटरों की पहचान हो चुकी है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। शूटरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस के साथ ही स्वाट टीम दबिश दे रही है।
नगर कोतवाली क्षेत्र के घरहा खुर्द निवासी इबरार अहमद नगर पालिका में टैक्स कलेक्टर के पद पर तैनात थे। बीते 13 सितंबर की सुबह वह बाइक से ड्यूटी जा रहे थे। रास्ते में घरहा मोड़ के पास स्थित पान की दुकान के पास बाइक सवार शूटरों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी थी। आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे में शूटरों की फुटेज भी कैद हुई थी। पुलिस ने शूटरों की तस्वीर भी मीडिया व सोशल साइट के जरिए प्रसारित कर दिया था। टैक्स कलेक्टर की हत्या के खुलासे के लिए पुलिस अधीक्षक अमित वर्मा ने जिले की स्वाट टीम के साथ ही कोतवाली पुलिस को लगाया था। नगर कोतवाल एसके मिश्रा ने बताया कि टैक्स कलेक्टर की हत्या अंबेडकर नगर जिले के शूटरों ने की है।

Spotlight

Most Read

International

बेटी के अंदर छिपे राक्षस को निकालने के नाम पर अंधविश्वासी मां ने बॉयफ्रेंड से करवाया रेप 

एक मां ने अपनी बेटी को जिंदगी भर का ऐसा दुख दिया है, जिसे वह शायद ही कभी भूल पाएगी। जब बेटी महज 8 साल की थी तब मां ने अंधविश्वास के नाम पर उसका अपने बॉयफ्रेंड से रेप करवाया।

23 फरवरी 2018

Related Videos

देखिए, बीजेपी सांसद वरुण गांधी के बगावती तेवर!

बीजेपी सांसद वरुण गांधी केंद्र सरकार की नीतियों पर जमकर बरसे।

21 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen