सड़क हादसों में दो की गई जान

Sultanpur Updated Tue, 13 Nov 2012 12:00 PM IST
अमेठी/जगदीशपुर। सरायखेमा और निहालपुर में हुए सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
मुंशीगंज थाने के सरायखेमा निवासी बेचू का पुत्र जगदेव (35) सोमवार को रिश्तेदार के यहां निमंत्रण में गया था। देर रात वह घर लौट रहा था। वह गांव के नजदीक पहुंचा ही था कि एक अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दिया। दुर्घटना में जगदेव को गंभीर चोटें आईं। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजनों ने उसे सीएचसी अमेठी में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। वहीं जगदीशपुर थाना क्षेत्र के निहालपुर गांव निवासी ग्राम पंचायत सदस्य सहतूराम (65) रविवार की रात रानीगंज बाजार से साइकिल से घर जा रहे थे। वे गांव के पास पहुंचे। तभी तेज रफ्तार बाइक सवार ने उन्हें टक्कर मार दी। दुर्घटना में घायल सहतू राम को परिजनों ने सीएचसी में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। लखनऊ में उपचार के दौरान सोमवार की सुबह उनकी मौत हो गई।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

देखिए, बीजेपी सांसद वरुण गांधी के बगावती तेवर!

बीजेपी सांसद वरुण गांधी केंद्र सरकार की नीतियों पर जमकर बरसे।

21 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls