उचक्कों ने उड़ाए ढाई लाख रुपये

Sultanpur Updated Wed, 07 Nov 2012 12:00 PM IST
मुसाफिरखाना। बेटी की शादी के लिए बैंक से रुपये निकालकर घर जा रहे एक व्यक्ति की बाइक की डिक्की तोड़कर उचक्कों ने ढाई लाख रुपये पर हाथ साफ कर दिया। पीड़ित ने घटना की तहरीर कोतवाली में दी है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।
कूरेभार थाना क्षेत्र के पूरे राम प्यारे कोरंव निवासी रामलौट मिश्र की बेटी की शादी तय है। बेटी की शादी के लिए वे सोमवार को मुसाफिरखाना एसबीआई और इलाहाबाद बैंक शाखा से रुपये निकालने के लिए गए थे। दोनों बैंक शाखाओं से उन्होंने ढाई लाख रुपये निकाले और घर के लिए चल दिए। शाम हो जाने की वजह से वे मुसाफिरखाना क्षेत्र के पूरे पहलवान गांव निवासी रिश्तेदार पवन कुमार मिश्र के घर पर रुक गए। मंगलवार को रामलौट घर जाने के लिए निकले। रास्ते में वे पूरे शिवा तिवारी गांव में बमनाथ तिवारी के घर के दरवाजे पर बाइक खड़ी कर अंदर चले गए। थोड़ी देर बाद जब वे घर से बाहर निकले तो उनकी डिक्की खुली मिली और अंदर रखे ढाई लाख रुपये नदारद थे। उन्होंने तहरीर मुसाफिरखाना कोतवाली में दी है। पुलिस का कहना है कि जांच रही है। शीघ्र ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

देखिए, बीजेपी सांसद वरुण गांधी के बगावती तेवर!

बीजेपी सांसद वरुण गांधी केंद्र सरकार की नीतियों पर जमकर बरसे।

21 जनवरी 2018