महिला को मारी गोली, गंभीर

Sultanpur Updated Wed, 31 Oct 2012 12:00 PM IST
सुल्तानपुर। भूखंड पर कब्जे को लेकर मंगलवार को एक महिला को घर में घुसकर गोली मार दी गई। गंभीर हालत में महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। सूचना पाते ही डीएम व एसपी ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
कोतवाली नगर क्षेत्र के हथियानाला मोहल्ले में कुमारी देवी (35) पत्नी स्व. बुद्धिराम निषाद की हथियानाला में 18 बिस्वा जमीन है। जमीन पर भूमाफियाओं ने लंबे समय से नजरे गड़ा रखीं हैं। कुछ लोग कुमारी देवी से जमीन को जबरदस्ती खरीदना चाहते थे। कुमारी देवी ने जमीन देने से लोगों को मना कर दिया था। मंगलवार सुबह तकरीबन साढ़े छह बजे कुमारी देवी अपने घर में चारपाई पर लेटी थी। तभी कुछ लोग वहां पहुंचे और कुमारी देवी पर ताबड़तोड़ दो फायर झोंक कर फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर मौके पर कुमारी देवी के बच्चे व आसपास के लोग पहुंचे। लोगों ने घटना की सूचना अधिकारियों को दी। सूचना पाते ही डीएम के. धनलक्ष्मी, पुलिस अधीक्षक अंलकृता सिंह मौके पर पहुंची और घटना के बाबत लोगों से जानकारी ली। आनन-फानन में कुमारी देवी को अधिकारियों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। नगर कोतवाल जितेंद्र गिरी ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर मोहम्मद तौफीक निवासी नवीपुर डिहवा व तीन अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

देखिए, बीजेपी सांसद वरुण गांधी के बगावती तेवर!

बीजेपी सांसद वरुण गांधी केंद्र सरकार की नीतियों पर जमकर बरसे।

21 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls