धारदार हथियार से दो लोगों की हत्या

Sultanpur Updated Fri, 28 Sep 2012 12:00 PM IST
शुकुल बाजार/जामों। संपत्ति विवाद और रंजिश को लेकर गुरुवार को दो लोगों की हत्या कर दी गई। पहली घटना शुकुल बाजार थाना क्षेत्र के पूरब बखरा और जामों थाना क्षेत्र के परसरामपुर गांव में हुई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
शुकुल बाजार थाना क्षेत्र के पूरब बखरा गांव निवासी गया प्रसाद यादव (65) का गांव से बाहर पूरे महिपत के पास नलकूप है। वे वहीं रहते थे। बुधवार देर शाम गया प्रसाद के भाई राजाराम के बच्चे उन्हें खाना देकर लौट गए थे। गुरुवार सुबह परिजन नाश्ता लेकर नलकूप पर पहुंचे तो गया प्रसाद उन्हें नहीं मिले। आसपास तलाश करने पर नलकूप से थोड़ी दूर झाड़ी में गया प्रसाद का शव पड़ा मिला। सिर से खून बह रहा था, जबकि गले में गमछा पड़ा था। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। एसओ विद्या सागर सिंह ने बताया कि परिजनों ने तीन लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस नामजद आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है। फिलहाल घटना के पीछे संपत्ति का विवाद बताया जा रहा है। वहीं जामों थाना क्षेत्र में हुई दूसरी घटना में साइकिल सवार अधेड़ की रंजिश में धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। गौरीगंज थाना क्षेत्र के बिहारीगंज गांव निवासी धर्मराज (45) पुत्र सत्यनारायण गुरुवार दोपहर बाद तकरीबन दो बजे साइकिल से सब्जी खरीदने के लिए भोएं बाजार गया था। रास्ते में जामों थाना क्षेत्र के परसरामपुर गांव के समीप उच्च प्राथमिक विद्यालय के पास कुछ लोगों ने धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी और शव बगल स्थित एक नाली में फेंक दिया। ग्रामीणों ने नाली में शव पड़ा देखा तो हड़कंप मच गया। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। मृतक की साइकिल घटना स्थल से तकरीबन सौ मीटर दूर खड़ी मिली। इस दौरान धर्मराज का भाई राधेश्याम वहां पहुंचा और शव की शिनाख्त की। राधेश्याम की मानें तो उसके भाई की टोंडरपुर गांव के कुछ लोगों से रंजिश चल रही है। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। जामों थाने के एसआई एमएल मौर्य ने बताया कि मृतक के परिजनों ने उन्हें अभी कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

देखिए, बीजेपी सांसद वरुण गांधी के बगावती तेवर!

बीजेपी सांसद वरुण गांधी केंद्र सरकार की नीतियों पर जमकर बरसे।

21 जनवरी 2018