दुराचारी युवक को सात वर्ष की कैद

Sultanpur Updated Wed, 29 Aug 2012 12:00 PM IST
सुल्तानपुर। छात्रा का अपहरण कर दुष्कर्म करने के मामले मेें एडीजे/एक्स कैडर चतुर्थ ने मंगलवार को आरोपी युवक को दोषी करार देते हुए सात वर्ष के कारावास व 10 हजार रुपये जुर्माना की सजा सुनाई। मामला करौंदीकलां थाने के एक गांव का है।
गांव की 13 वर्षीय किशोरी कक्षा आठ की छात्रा थी। एक जनवरी 2009 को स्कूल से घर लौटने पर गांव का ही धर्मेंद्र सिंह अपनी बहन के बुलाने की बात कहकर उसे अपने साथ ले गया था। आरोप है कि धर्मेंद्र सिंह ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। छात्रा की पिता की तहरीर पर करौंदीकला थाने में दर्ज मुकदमे की विवेचना पूरी कर पुलिस ने अभियुक्त धर्मेंद्र सिंह के खिलाफ अपहरण व दुष्कर्म के अभियोग में चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की थी। अभियोजन पक्ष की ओर से पैरवी कर रहे शासकीय अधिवक्ता (फौजदारी) रमेश चंद्र सिंह ने घटना को साबित करने के लिए सात गवाहों को कोर्ट में पेश किया। एडीजे/एक्स कैडर चतुर्थ लालचंद्र ने मंगलवार को अभियुक्त धर्मेंद्र सिंह को दोषी करार देते हुए सात वर्ष के कारावास व 10 हजार रुपये जुर्माना की सजा सुनाकर जेल भेजने का आदेश दिया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

देखिए, बीजेपी सांसद वरुण गांधी के बगावती तेवर!

बीजेपी सांसद वरुण गांधी केंद्र सरकार की नीतियों पर जमकर बरसे।

21 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls