बैंक अधिकारी की मां का लॉकर सीज

Sultanpur Updated Tue, 14 Aug 2012 12:00 PM IST
कादीपुर (सुल्तानपुर)। आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने के मामले में असोम के सिलीगुड़ी में तैनात सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के शाखा प्रबंधक की मां का बैंक लॉकर सीबीआई के निर्देश पर सोमवार को सीज कर दिया गया। घटना को लेकर दूसरे दिन भी क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म रहा।
कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के बरवारीपुर गांव निवासी हंस कुमार सिंह असोम के सिलीगुड़ी में सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में शाखा प्रबंधक के पद पर कार्यरत हैं। हंस कुमार सिंह पर आय से आर्थिक संपत्ति अर्जित करने का आरोप है। रविवार को सीबीआई की पांच सदस्यीय टीम ने बरवारीपुर गांव स्थित उनके पैतृक आवास पर छापा मारा था। सीबीआई टीम ने छापे बरामद जरूरी अभिलेख जब्त कर साथ ले गई थी। छापे के दौरान सीबीआई के अधिकारियों ने हंस कुमार सिंह की मां विमला देवी से पूछताछ की तो पता चला कि उनका कादीपुर स्थित सेंट्रल बैंक की शाखा में लॉकर है। उसके बाद सीबीआई के अधिकारी बैंक पहुंचे, लेकिन रविवार के नाते बैंक बंद मिला। सीबीआई के अधिकारियों ने बैंक शाखा प्रबंधक आरसी गुप्ता से संपर्क कर बैंक लॉकर सीज करने का निर्देश दिया था। सोमवार को बैंक प्रबंधक आरसी गुप्ता ने बताया कि सीबीआई के निर्देश पर विमला देवी का बैंक लॉकर सीज कर दिया गया है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

देखिए, बीजेपी सांसद वरुण गांधी के बगावती तेवर!

बीजेपी सांसद वरुण गांधी केंद्र सरकार की नीतियों पर जमकर बरसे।

21 जनवरी 2018