बारह घंटे में पुलिस ने तीन चोरों को दबोचा

Sonbhadra Updated Sun, 25 Nov 2012 12:00 PM IST
चोपन/सोनभद्र। चोपन थाना क्षेत्र के सिंदुरिया मार्ग स्थित आभूषण, मोबाइल की दुकान में शुक्रवार को चोरों ने चांदी का जेवर, मोबाइल सेट चुरा ले गए।
पीड़ितों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ घर में घुस कर चोरी करने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तीन शातिर चोरों को धर दबोचा। पुलिस के कड़ा रुख अख्तियार करते ही चोरों ने गुनाह कबूल करने के साथ ही चोरी की जेवरात, मोबाइल बरामद करा दिया।
चोपन बैरियर के पास सिंदुरिया मार्ग स्थित रामलल्लू सेठ की आभूषण और सोनू की मोबाइल की दुकान का चोरों ने शटर तोड़ कर अंदर घुस गए और दुकान में रखे चांदी के जेवर, मोबाइल समेत अन्य सामान लेकर फरार हो गए। शनिवार की अलसुबह घटना की जानकारी होते ही दुकानदारों शोर मचाने लगे। शोर, शराबा सुनकर आसपास के लोगों की मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही एसओ दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी। इसी दौरान मुखबिर ने एसपी सुभाष चंद्र दुबे को आभूषण, मोबाइल की दुकान में चोरी करने वाले चोरों के बारे में जानकारी दी। एसपी के निर्देश पर थानाध्यक्ष सुबाष यादव, एसआई रामजनम उपाध्याय, कतवारू राम टंडन, कांस्टेबल श्री प्रकाश राय, साहबलाल यादव, संजय यादव के साथ चोपन कस्बे में छापेमारी कर तीन चोरों को दबोच लिया।
चोरों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी का सामान बरामद किया। चोपन थाने में पत्रकारों से एसपी ने चोरों को रूबरू कराते हुए बताया कि पकड़े गए शातिर चोर चोपन निवासी सोनू मोदनवाल पुत्र गोपाल, शंकर उर्फ जुगनू शर्मा पुत्र चंद्रमा, मेहदी हसन पुत्र मुनव्वर अली के पास से चोरी की भारी मात्रा में चांदी का जेवर और मोबाइल मिला हैै। एसपी ने 12 घंटे के अंदर घटना का पर्दाफाश करने वाली टीम को पांच हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की हैै।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: राब‌र्ट्सगंज में निकली शोभायात्रा, जमकर थिरके श्रद्धालु

सोनभद्र जिले के राब‌र्ट्सगंज अंबेडकर नगर स्थित कड़े शीतला माता के 7वें स्थापना दिवस पर शोभ यात्रा निकाली गई। ये शोभा यात्रा सुबह 10.30 बजे मंदिर से निकलकर अंबेडकर नगर, सिनेमा हाल रोड, पन्नूगंज रोड और पकरी नहर से होते हुए वापस मंदिर जा पहुंची।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls