इंटर कालेज में युवकों का हंगामा

Sonbhadra Updated Sun, 14 Oct 2012 12:00 PM IST
म्योरपुर। थाना क्षेत्र के किरबिल ग्राम पंचायत में स्थित विद्या शिक्षा निकेतन कन्या इंटर कालेज में शनिवार की दोपहर नशे में धुत तीन युवकों ने जमकर हंगामा मचाया। वे विद्यालय में पढ़ने वाली एक छात्रा को बुलाने पर अड़े थे। इस दौरान उनकी एक अध्यापक से हाथापाई भी हो गई। यह सब देखकर विद्यालय के बच्चों ने उन्हें घेर लिया। काफी हो हल्ला के बाद किसी तरह से पुलिस को घटना की जानकारी हुई तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों युवकों को गिरफ्तार कर चालान कर दिया।
म्योरपुर थाना क्षेत्र के किरबिल ग्राम पंचायत के आरंगपानी मार्ग पर स्थित विद्या शिक्षा निकेतन कन्या इंटर कालेज शनिवार की दोपहर कुछ देर के लिए अशांत हो गया। विद्यालय में दोपहर के वक्त तीन युवक विद्यालय में पहुंचे और विद्यालय का गेट खोलने की पेशकश करने लगे। इस पर वहां मौजूद चपरासी ने उनके अंदर आने का कारण पूछा तो उन्होंने फिस जमा करने की बात कही। इस पर चपरासी गेट खोल उन्हें अंदर करने का प्रयास किया तो वे गेट के पास ही कक्षा दसवीं में पढ़ने वाली एक छात्रा को बुलाने की बात कहने लगे। इस पर चपरासी ने पूछा की वह उनकी क्या लगती है तो वे नशे में धूत होने के कारण उससे कारण न पूछने की सलाह दी। यह सब हो ही रहा था कि विद्यालय के शिक्षक कैलाश भी मौके पर पहुंच गए। इसके बाद वे शिक्षक से दखलंदाजी न करने की बात कहते हुए उलझ गए। इसके बाद वहां मारपीट की नौबत उत्पन्न हो गई। यह सब हो ही रहा था कि विद्यालय के बच्चे भी मौके पर पहुंचकर नशे में धुत युवकों को घेर लिया। इसी बीच थानाध्यक्ष मधुसूदन शुक्ला को भी घटना की जानकारी हुई तो वे भी तत्काल मौके पर पहुंच गए और नशे में धूत युवकों को हिरासत में ले लिया। उन्होंने विद्यालय में मौजूद लोगों को ऐसे लोगों की सूचना तत्काल पुलिस को देने की सलाह दी। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार करने के बाद तीनों युवकों गड़िया निवासी संदेश कुमार, विनोद कुमार तथा किरबिल निवासी ज्लावा को शांति भंग में चालान कर दिया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: राब‌र्ट्सगंज में निकली शोभायात्रा, जमकर थिरके श्रद्धालु

सोनभद्र जिले के राब‌र्ट्सगंज अंबेडकर नगर स्थित कड़े शीतला माता के 7वें स्थापना दिवस पर शोभ यात्रा निकाली गई। ये शोभा यात्रा सुबह 10.30 बजे मंदिर से निकलकर अंबेडकर नगर, सिनेमा हाल रोड, पन्नूगंज रोड और पकरी नहर से होते हुए वापस मंदिर जा पहुंची।

22 जनवरी 2018