मुख्यमंत्री के बयान से भड़के अधिवक्ता

Sonbhadra Updated Thu, 11 Oct 2012 12:00 PM IST
सोनभद्र। सोनभद्र बार एसोसिएशन सभागार में बुधवार को कार्यकारी अध्यक्ष प्रभाकर राम पाठक की अध्यक्षता में अधिवक्ताओं की बैठक हुई। जिसमें सपा सरकार द्वारा पूर्व में हुए सीरियल ब्लास्ट के मामले मेें नामजद अपराधियों के ऊपर लगे मुकदमे वापस लेने के निर्णय का विरोध किया गया। अधिवक्ताओं ने अपराधियोें के खिलाफ कार्रवाई करने में कोताही बरतने पर संगठन के आह्वान पर बड़े आंदोलन की चेतावनी दी।
बैठक को संबोधित करते हुए अध्यक्ष प्रभाकर राम पाठक ने कहा कि सपा सरकार अपराधियों को पनाह देने का कार्य करने लगी है। इसे अधिवक्ता किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेंगे। महामंत्री महेंद्र शुक्ला ने कहा कि सूबे के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने चुनावी घोषणा पत्र में अपराधियों को सलाखों के पीछे डालने का ऐलान किया था। लेकिन अपराधियों को जेल से छुड़ाने का कार्य शुरू कर दिया गया है। अखिलेश मिश्रा ने कहा कि सपा राज में काननू व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त होेने का दावा खोखला साबित हो रहा है। अपराधियों को छोड़ने या सजा देने का कार्य न्यायालयों का है। इसमें सरकार का हस्तक्षेप करने का कोई औचित्य नहीं है। इसी का परिणाम है के विगत दिनों मऊ कचहरी में सरेआम बदमाशों ने अधिवक्ता को गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया था। पूर्व बार अध्यक्ष अमरनाथ मिश्रा ने कहा कि वर्तमान में कानून व्यवस्था लचर हो गई है। आम आदमी खुद को असुरक्षित महसूस करने लगे हैं। डिस्ट्रिक्ट बार के पूर्व अध्यक्ष आत्म प्रकाश त्रिपाठी, रोशन लाल यादव, भानू प्रताप सिंह ने कहा कि सपा सरकार के मनमानी का अधिवक्ता पुरजोर विरोध करेंगे। बैठक मेें राजबली चौबे, मुन्ना पाठक, सुरेश सिंह, सुनील मालवीय, सर्वेश, मुन्ना सिंह, शोभित श्रीवास्तव, अविनाश चौबे, विपिन दुबे, चौधरी कोमल सिंह, रोशन लाल, प्रदीप पांडेय, अखिलेश मिश्रा, रमाशंकर चौधरी, राधेश्याम मिश्रा, राजेश पाठक, प्रदीप पांडेय, योगेश दुबे, राम कुमार, विमलेश पाठक, सुरेश पाठक आनंद मिश्रा आदि मौजूद थे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: राब‌र्ट्सगंज में निकली शोभायात्रा, जमकर थिरके श्रद्धालु

सोनभद्र जिले के राब‌र्ट्सगंज अंबेडकर नगर स्थित कड़े शीतला माता के 7वें स्थापना दिवस पर शोभ यात्रा निकाली गई। ये शोभा यात्रा सुबह 10.30 बजे मंदिर से निकलकर अंबेडकर नगर, सिनेमा हाल रोड, पन्नूगंज रोड और पकरी नहर से होते हुए वापस मंदिर जा पहुंची।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls