गायब एल्युमिनियम बरामद, तीन गिरफ्तार

Sonbhadra Updated Fri, 05 Oct 2012 12:00 PM IST
रेणुकूट(सं.)। बीते 19 सितंबर को एल्युमिनियम लदा गायब ट्रक का माल बरामद कर लिया गया है। इस मामले में महाराष्ट्र पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उधर, एल्युमिनियम बरामद होने से ट्रांसपोर्ट मंडी के लोगों ने राहत की सांस ली है।
नगर से एल्युमिनियम लादे ट्रकों के गायब होने की सिलसिला पिछले दो माह से तेज हो गया था। तीन ट्रकों के गायब होने और माल सहित ट्रक बरामदगी के बाद चौथी घटना 19 सितंबर को हुई थी। सुपर रोड कैरियर से 23 टन एल्युमिनियम लादकर गई ट्रक का अचानक 19 सितंबर से ट्रांसपोर्ट कंपनी से संपर्क टूट गया। 24 सितंबर को खाली ट्रक महाराष्ट्र के माले गांव में मिला था। तभी से यहां से गए दोनों कर्मचारी महाराष्ट्र पुलिस के साथ माल के सुराग में लगे थे। इसी बीच उन्हें माल के औरंगाबाद जिले में होने की पुख्ता सूचना मिली। तब महाराष्ट्र पुलिस ने औरंगाबाद जिले के वलूज एमआईडीसी इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित एक गोदाम में छापा मार कर वहां से सात बंडल एल्युमिनियम बरामद कर लिया। बरामद माल की कीमत 35 लाख रुपये बताई जाती है। ट्रक के चालक, खलासी व एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। मुख्य अभियुक्त मध्य प्रदेश में ढाबा संचालक है, जो अभी फरार बताया जा रहा है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: राब‌र्ट्सगंज में निकली शोभायात्रा, जमकर थिरके श्रद्धालु

सोनभद्र जिले के राब‌र्ट्सगंज अंबेडकर नगर स्थित कड़े शीतला माता के 7वें स्थापना दिवस पर शोभ यात्रा निकाली गई। ये शोभा यात्रा सुबह 10.30 बजे मंदिर से निकलकर अंबेडकर नगर, सिनेमा हाल रोड, पन्नूगंज रोड और पकरी नहर से होते हुए वापस मंदिर जा पहुंची।

22 जनवरी 2018