मजदूर नेताओं ने मौजूदा हालात को बताया देश के लिए घातक

Sonbhadra Updated Thu, 20 Sep 2012 12:00 PM IST
सिंगरौली। भारतीय मजदूर संघ की अनुषंगी एबीकेएमएस से संबद्ध नार्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड में कार्यरत भारतीय कोयला खदान श्रमिक संघ के एक दिवसीय द्विवार्षिक अधिवेशन में वक्ताआें ने देश की वर्तमान परिस्थितियों को बेहद खतरनाक बताया और कहा कि राष्ट्र की रक्षा के लिए वह सभी कदम उठाए जाएंगे जो जरूरी होंगे।
अधिवेशन के शुभारंभ मौके पर महासंघ के उपाध्यक्ष वाईएन सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार की गलत नीतियों के चलते देश बदहाली के दौर से गुजर रहा है। उनका कहना था कि सरकार बहुमत की उपेक्षा कर नीति का निर्धारण करती है जिससे महज पांच प्रतिशत लोगों को लाभ मिलता है और वह भी पूंजीपतियों को। संगठन द्वारा स्थानीय अधिकारी मनोरंजन केंद्र के प्रेक्षागार में आयोजित द्विवार्षिक अधिवेशन (साधारण सभा) कार्यक्रम के पहले चरण में वक्ताओं ने कई ज्वलंत मसलों पर बेबाकी से राय रखा और कहा कि देश के विकास के लिए सभी एकजुट हो कार्य करेंगे। कार्यक्रम के दूसरे चरण में कार्यकारिणी के पुनर्गठन संबंधी औपचारिकताएं प्रारंभ की गई। इसमेें महासंघ व संघ के लोगों ने विचार रखे इसके बाद तय हुआ कि नए पदाधिकारियों की घोषणा कर उनको दायित्व सौंप दिए जाने से संघ के मकसद को कामयाब बनाने में बल मिलेगा। इस मौके पर मुख्य तौर पर , मुन्नीलाल यादव, एपी सिंह आदि ने कार्यक्रम को संबोधित किया। इस अवसर पर मौजूद रहने वालों में पीके सिंह, रवींद्र प्रसाद यादव, आरएन गणेशी, बलराम वर्मा आदि की उल्लेखनीय उपस्थिति रही।

Spotlight

Most Read

Kaushambi

फिल्म पद्मावत के विरोध में क्षत्रिय महासभा ने भरी हुंकार

प्रदर्शन कर मंझनपुर में निर्माता संजय लीला भंसाली का फूंका पुतला, डीएम को सौंपा ज्ञापन

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: राब‌र्ट्सगंज में निकली शोभायात्रा, जमकर थिरके श्रद्धालु

सोनभद्र जिले के राब‌र्ट्सगंज अंबेडकर नगर स्थित कड़े शीतला माता के 7वें स्थापना दिवस पर शोभ यात्रा निकाली गई। ये शोभा यात्रा सुबह 10.30 बजे मंदिर से निकलकर अंबेडकर नगर, सिनेमा हाल रोड, पन्नूगंज रोड और पकरी नहर से होते हुए वापस मंदिर जा पहुंची।

22 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper