केरोसिन छिड़क पत्नी को किया आग के हवाले

Sonbhadra Updated Sun, 08 Jul 2012 12:00 PM IST
बभनी। बभनी थाना क्षेत्र के घघरी में पति ने केरोसिन छिड़ककर पत्नी को आग के हवाले कर दिया। झुलसी महिला को म्योपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने उसे वाराणसी रेफर कर दिया। पुलिस ने तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।
बभनी थाना क्षेत्र के घघरी गांव के गनेश प्रसाद के दो पत्नी हैं। परिवार में अक्सर विवाद बना रहता था। शुक्रवार की देर रात किसी बात पर गुस्सा होकर गनेश प्रसाद ने पहली पत्नी विधवंशी पर केरोसिन छिड़ककर आग के हवाले कर दिया। आग लगने पर महिला के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने उसेे किसी तरह बचाया। महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र म्योपुर में भर्ती कराया गया। महिला की हालत गंभीर देख डाक्टरों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। महिला के बयान के आधार पर पुलिस ने पति गनेश प्रसाद, पड़ोसी बाल गोविंद, दूसरी पत्नी राजकुमारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। झुलसी महिला को एक लड़का दो लड़की है। थानाध्यक्ष यूपी सिंह ने बताया कि महिला के बयान पर केस दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। तीसरा आरोपी भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: राब‌र्ट्सगंज में निकली शोभायात्रा, जमकर थिरके श्रद्धालु

सोनभद्र जिले के राब‌र्ट्सगंज अंबेडकर नगर स्थित कड़े शीतला माता के 7वें स्थापना दिवस पर शोभ यात्रा निकाली गई। ये शोभा यात्रा सुबह 10.30 बजे मंदिर से निकलकर अंबेडकर नगर, सिनेमा हाल रोड, पन्नूगंज रोड और पकरी नहर से होते हुए वापस मंदिर जा पहुंची।

22 जनवरी 2018