साजिश के तहत हुई देवनाथ की हत्या

Sonbhadra Updated Sat, 23 Jun 2012 12:00 PM IST
ओबरा। बीते दिनों आईएल कोटा ओबरा में कार्यरत इलेक्ट्रीशियन देवनाथ सिंह की लखनऊ में हुई हत्या का मामला तूल पकड़ते लगा है। श्रमिक संगठनों के अलावा शुभचिंतकों का कहना है कि देवनाथ की हत्या साजिश के तहत की गई है। हत्या को लेकर लोगों में भारी आक्रोश है।
उत्तर प्रदेश चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी संघ के क्षेत्रीय मंत्री विजय कुमार सिंह ने कहा कि आईएल कोटा कर्मचारी की लखनऊ में हुई हत्या एक बड़ी साजिश के तहत की गई है। हत्या के पीछे एक बड़ा राज छिपा है। उन्होंने कहा कि इस हत्या की जांच सीबीआई या एसटीएफ से कराई जाए, ताकि हत्यारे सलाखों के पीछे जा सके। देवनाथ की हत्या को लेकर लखनऊ में बैठे विभागीय अधिकारियों से भी पूछताछ होनी चाहिए। ज्ञातव्य है कि आईएल कोटा कर्मचारी मृतक देवनाथ का शव खून से लथपथ लखनऊ स्थित दफ्तर के कांफ्रेंस हाल में मिली थी। हत्या के पीछे क्या राज छीपा है यह तो जांच का विषय है। सूत्रों का कहना है कि ओबरा से लखनऊ आफिस में जाकर तैनात अधिकारी के कार्य प्रणालियों की जांच की जाए तो हत्या के खुलासा में मदद मिल सकती है। हालांकि इस हत्या की जांच बड़ी एजेंसी से कराने की चर्चा लोगों में इन दिनों भी चल रही है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: राब‌र्ट्सगंज में निकली शोभायात्रा, जमकर थिरके श्रद्धालु

सोनभद्र जिले के राब‌र्ट्सगंज अंबेडकर नगर स्थित कड़े शीतला माता के 7वें स्थापना दिवस पर शोभ यात्रा निकाली गई। ये शोभा यात्रा सुबह 10.30 बजे मंदिर से निकलकर अंबेडकर नगर, सिनेमा हाल रोड, पन्नूगंज रोड और पकरी नहर से होते हुए वापस मंदिर जा पहुंची।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls