सोम, गुरुवार, शुक्रवार को लगेगा जनता दरबार

Sonbhadra Updated Sat, 19 May 2012 12:00 PM IST
सोनभद्र (ब्यूरो)। शासन के निर्देश पर लोगों की समस्याओं को सुनने के लिए प्रत्येक कार्यालयों में जनता दरबार लगाया जाएगा। सोमवार, बृहस्पतिवार और शुक्रवार को अधिकारी सुबह दस से बारह बजे तक जनता की समस्याएं सुनेंगे तथा निश्चित सीमा में समस्याओं का निस्तारण करेंगे। प्रभारी जिलाधिकारी ने बताया कि उत्तर प्रदेश शासन के मुख्य सचिव द्वारा भेजे गए पत्र में इस आशय का निर्देश अंकित है। संवेदनशील और जवाबदेह प्रशासन नई सरकार की शीर्ष प्राथमिकता है। स्थानीय स्तर की समस्याओं के लिए लोगों को प्राय: जिला मुख्यालय के चक्कर काटने पड़ते हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए समस्याओं के स्थानीय स्तर पर समाधान के लिए जनता दरबार लगाने का निर्णय लिया गया है। डीएम, एसपी द्वारा सोमवार, बृहस्पतिवार और शुक्रवार को पूर्वाह्न दस से बारह बजे तक समस्याओं को सुनेंगे। इसी तरह ब्लाक, थाना, तहसील स्तर पर सभी कार्यालयों के अधिकारी कर्मचारी मंगलवार और रविवार को छोड़ कर सभी कार्यदिवसों में जनता दरबार लगाएंगे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: राब‌र्ट्सगंज में निकली शोभायात्रा, जमकर थिरके श्रद्धालु

सोनभद्र जिले के राब‌र्ट्सगंज अंबेडकर नगर स्थित कड़े शीतला माता के 7वें स्थापना दिवस पर शोभ यात्रा निकाली गई। ये शोभा यात्रा सुबह 10.30 बजे मंदिर से निकलकर अंबेडकर नगर, सिनेमा हाल रोड, पन्नूगंज रोड और पकरी नहर से होते हुए वापस मंदिर जा पहुंची।

22 जनवरी 2018