सुशासन के लिए मोदी विकल्प

Sonbhadra Updated Thu, 08 May 2014 05:30 AM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
विंढमगंज। छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री रामसेवक पैकरा ने बुधवार को कहा कि देश में सुशासन का राज लाने के लिए नरेंद्र मोदी ही एकमात्र विकल्प हैं। बिना उनके प्रधानमंत्री देश तरक्की के रास्ते पर नहीं दौड़ने वाला। यूपीए सरकार ने अपने 10 साल के कार्यकाल में सिर्फ महंगाई और भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया है। उनकी खराब आर्थिक नीतियों ने देश में 1991 सरीखे हालात पैदा कर दिए हैं। वह बुधवार की दोपहर विंढमगंज के कल्याण मंडपम् में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।
विज्ञापन

उन्होंने कहा कि उप्र की सपा सरकार का जनहित से कोई सरोकार नहीं रह गया है। आमजन को मूलभूत सुविधाएं भी नहीं मिल पा रही हैं। सपा, बसपा, कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि इनकी सरकारें चाहे केंद्र में रही हों या प्रदेश में, इन्होंने सिर्फ जनता को छलने का काम किया। भाजपा शासित राज्यों में जनता को खुशहाल बताते हुए कहा कि इसी के चलते पूरे देश की जनता अब मोदी को पीएम बनाना चाहती है। कांग्रेस, सपा, बसपा की ओर से यूपी में सबसे अधिक सीट पाने के दावे को महज ख्याली पुलाव बताया। छत्तीसगढ़ में भाजपा की उपलब्धियों का बखान करते हुए कहा कि वहां जब कांग्रेस की सरकार थी। तब दुद्धी तहसील के आढ़तिया खुद्दी (चावल का टूटा भाग) लेकर वहां बेचने जाते थे। जब से वहां भाजपा सरकार आई है, तब से खुद्दी का कारोबार बंद हो गया है। अब वहां का गरीब व्यक्ति भी अच्छा भोजन करने लगा है। इस मौके पर राकेश केशरी, राजेश जायसवाल, जवाहिर केशरी, रामवृक्ष हलवाई, राजाराम हलवाई, भीमसेन अग्रवाल, नंदलाल गुप्ता, सोनाबच्चा अग्रहरी, अशोक परवाना आदि मौजूद थे।
उधर, दुद्धी के इच्छितापुरम के पत्रकारों से बातचीत में छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री रामसेवक ने कहा कि जनता कांग्रेस के भ्रष्टाचार और गलत नीतियों से आजिज आकर सत्ता परिवर्तन का मन बना चुकी है। रसपा, कांग्रेस और बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि इन्हें आदिवासियों के विकास की नहीं, वोट की पड़ी है। कहा कि महिलाएं घर से बाहर निकलते वक्त असुरक्षित महसूस कर रही हैं। ऐसे माहौल को बदलने के लिए परिवर्तन जरूरी है। इस मौके पर भीमसेन अग्रवाल, श्याम प्रकाश जैन, नंदलाल, नंदलाल अग्रहरी, दिनेश अग्रहरी, सुरेंद्र अग्रहरी आदि मौजूद रहे।
म्योरपुर संवाददाता के अनुसार आरंगपानी में सभा को संबोधित करते हुए छत्तीसगढ़ के गृह मंत्री रामसेवक ने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में भाजपा उत्तर प्रदेश में 55 और छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटों पर कब्जा जमा कर रहेगी। बभनी संवाददाता के अनुसार बभनी में देर शाम सात बजे सभा को संबोधित करते हुए रामसेवक ने कहा कि देश की सुरक्षा के लिए ही नहीं, जनता की खुशहाली के लिए भी मोदी आज की जरूरत है। मोदी जैसा सशक्त व्यक्ति मौजूदा परिदृश्य में प्रधानमंत्री पद के लिए मिलने वाला नहीं है। सभा के दौरान उन्होेनें ढेरों सब्जबाग भी दिखाए।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us