ट्रक ने बाइक सवार युवक पत्नी व बहन की ली जान

Sitapur Updated Tue, 28 Jan 2014 05:45 AM IST
संदना (सीतापुर)। थाना क्षेत्र के कोरौना के निकट एक तेज रफ्तार डीसीएम ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार युवक, उसकी पत्नी और बहन की मौके पर ही मौत हो। उसका मासूम बेटा बाल-बाल बच गया। हादसे के बाद डीसीएम चालक वाहन छोड़ कर भाग निकला। जिसे बाद में पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया। हादसे का शिकार लोग अपने रिश्तेदारी में जा रहे थे। पुलिस का कहना है कि आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।
कमलापुर इलाके के गोलामऊ ज्योतिशाह आलमपुर निवासी पंकज (27) पुत्र राजेंद्र अपने 25 वर्षीय पत्नी मिथिलेश कुमारी व 22 वर्षीय बहन मीरा तथा डेढ़ साल के मासूम बेटे विनीत के साथ बाइक पर सवार होकर रविवार की शाम रिश्तेदारी में जा रहा था। जब यह लोग कल शाम संदना इलाके के कोरौना के निकट पहुंचे तभी सिधौली की ओर से जा रही एक तेज रफ्तार डीसीएम ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक पर सवार पंकज, उसकी पत्नी मिथिलेश व बहन मीरा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका मासूम बेटा पूरी तरह सुरक्षित बच गया। घटना के बाद डीसीएम चालक वाहन छोड़ कर भाग निकला। खबर मिलते ही पुलिस टीम पहुंच गई। पुलिस का कहना है कि मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO : बच्चियों को ट्रेन से फेंकनेवाले दरिंदे पिता ने बताई पूरी वारदात

बीते साल अक्टूबर में चलती ट्रेन से अपनी बच्चियों के फेंकनेवाले हत्यारे पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस और मीडिया के सामने इद्दू अंसारी ने बताया कि उसने पूरी वारदात को शराब के नशे में अंजाम दिया।

17 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls