पेड़ टूटने पर चटखी लाठियां, चार जख्मी

Sitapur Updated Fri, 24 Jan 2014 05:46 AM IST
तम्बौर (सीतापुर)। सकरे रास्ते से ट्रैक्टर-ट्रॉली निकालने के दौरान पापुलर पेड़ टूटने से पेड़ मालिक और वाहन स्वामी के बीच विवाद हो गया। बात बढ़ने पर दोनों पक्षों के लोग एकत्र हो गए और जमकर लाठियां चलीं। दोनों पक्षों के चार लोग जख्मी हुए हैं। दो को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। दोनों पक्षों ने तंबौर थाने में एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है।
तम्बौर इलाके के सिकरी बेहटा निवासी सर्वेश व अनिल ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर जा रहे थे। जब ये लोग पड़ोस के गांव सुमेरढीह निवासी विनोद, प्रमोद व अखिलेश पुत्रगण मिश्रीलाल तथा भगवानदीन के खेत के करीब पहुंचे तभी रास्ता सकरा होने के कारण इन लोगों के खेत में लगे पापुलर के पेड़ टूट गए। जानकारी होने पर पेड़ मालिक भी मौके पर पहुंच गए। इस पर ट्रैक्टर सवार सर्वेश व अनिल का पेड़ मालिकों से विवाद होने लगा। कहासुनी देखते ही देखते मारपीट में तब्दील हो गए। दोनों ओर से लाठियां चलने लगीं। मारपीट में दोनों पक्षों के चार लोग जख्मी हुए हैं। घायलों में अखिलेश व सर्वेश को गंभीर हालत के चलते जिला अस्पताल रेफर किया गया। तहरीर मिलने पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू यादव को तीसरे केस में 5 साल की सजा, कोर्ट ने 10 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO : बच्चियों को ट्रेन से फेंकनेवाले दरिंदे पिता ने बताई पूरी वारदात

बीते साल अक्टूबर में चलती ट्रेन से अपनी बच्चियों के फेंकनेवाले हत्यारे पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस और मीडिया के सामने इद्दू अंसारी ने बताया कि उसने पूरी वारदात को शराब के नशे में अंजाम दिया।

17 जनवरी 2018