संदिग्ध हालात में विवाहिता की मौत

Sitapur Updated Thu, 23 Jan 2014 05:46 AM IST
सीतापुर। शहर कोतवाली इलाके में बुधवार को एक विवाहिता का शव संदिग्ध हालात में फांसी के फंदे पर लटका मिला। भाई का आरोप है कि हत्या के बाद शव को फांसी पर लटकाया गया है। समाचार लिखे जाने तक मामले में कोई केस दर्ज नहीं हुआ था। धननाग नेवादा गांव निवासी अनीता (35) पत्नी भारत प्रसाद का शव बुधवार की सुबह घर के कमरे में फंदे पर लटकता मिला। ससुराल वालों ने पुलिस व मायके वालों को सूचना दी। ससुराल वालों का कहना है कि अनीता ने फांसी लगाकर जान दे दी। जानकारी होने पर खैराबाद इलाके के नयागांव निवासी अनीता के पिता रामसहाय व भाई प्रमोद भी पहुंचे। प्रमोद का आरोप है कि उसकी बहन की हत्या की गई है। इसके बाद शव को फंदे पर लटका दिया। उसका कहना है कि बहनोई शराब पीकर अक्सर बहन को प्रताड़ित करता था। इंस्पेक्टर विनय गौतम का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले की जांच की जाएगी।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO : बच्चियों को ट्रेन से फेंकनेवाले दरिंदे पिता ने बताई पूरी वारदात

बीते साल अक्टूबर में चलती ट्रेन से अपनी बच्चियों के फेंकनेवाले हत्यारे पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस और मीडिया के सामने इद्दू अंसारी ने बताया कि उसने पूरी वारदात को शराब के नशे में अंजाम दिया।

17 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls