माले ने किया बिसवां तहसील का घेराव

Sitapur Updated Wed, 22 Jan 2014 05:45 AM IST
सीतापुर। सांसद निधि में घपलेबाजी उजागर होने के बाद मंगलवार को सांसद कैसरजहां के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर बिसवां में ‘सांसद निधि का हिसाब दो’ मार्च निकालकर भाकपा (माले) ने बिसवां तहसील का घेराव किया। एसडीएम को ज्ञापन भी सौंपा। इस अवसर पर हुई सभा में भाकपा (माले) के राज्य सचिव डॉ. बृजबिहारी ने कहा कि सांसद निधि में घपलेबाजी के खिलाफ जनता खुद सड़कों पर उतरी है। उन्होंने कहा कि बिसवां ब्लॉक प्रमुख की कुर्सी से रजवाड़ों का कब्जा हटाने में जुटे बीडीसी सदस्यों ने अच्छा काम किया है। लोकदल के जिलाध्यक्ष आरपी सिंह ने कहा कि सांसद निधि में घपलेबाजी के दोषी जेल नहीं गए तो आंदोलन को तेज किया जाएगा। सुनील रावत ने कहा कि सांसद निधि के हिसाब को लेकर ‘लहरपुर मार्च’ को ऐतिहासिक आयाम दिया जाएगा। पार्टी कार्यकर्ता 24 से 28 जनवरी तक सांसदों का घेराव कर सांसद निधि का हिसाब मांगेंगे। अनु.जाति-जनजाति परिषद के नेता रामलखन गौतम ने कहा कि सांसद निधि में हुई लूट के खिलाफ हर लड़ाई में उनका संगठन साथ रहेगा। सभा के बाद उपजिलाधिकारी सर्वेश गुप्ता ने सभा में आकर ज्ञापन लिया और कहा कि वह जनभावनाओं से जिलाधिकारी को अवगत कराएंगे और सेवता, ग्वारी सहित तहसील से संबंधित मुद्दों का 15 दिन में निस्तारण करेंगे। सभा में डॉ.रामवली रावत, रामखेलावन, अख्तर अली, राजीव, लल्लन गौतम, संतराम रावत, चंद्रिका प्रसाद, समसुद्दीन आदि मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO : बच्चियों को ट्रेन से फेंकनेवाले दरिंदे पिता ने बताई पूरी वारदात

बीते साल अक्टूबर में चलती ट्रेन से अपनी बच्चियों के फेंकनेवाले हत्यारे पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस और मीडिया के सामने इद्दू अंसारी ने बताया कि उसने पूरी वारदात को शराब के नशे में अंजाम दिया।

17 जनवरी 2018