थाने के सामने परिवार को बंधक बनाकर लूटा

Sitapur Updated Wed, 22 Jan 2014 05:46 AM IST
रामकोट (सीतापुर)। थाना परिसर में स्थित सिपाही के आवास पर हुई चोरी की घटना का थाना पुलिस खुलासा कर भी नही पायी थी, कि थाना पुलिस की लचर कार्य शैली को लेकर शातिर बदमाशों ने थाने के सामने गैस एजेंसी के चौकीदार सहित परिवार के लोगों को बंधक बनाकर जमकर लूटपाट की। यही नहीं जाते वक्त बदमाश घर के बाहर दरवाजे में ताला भी लगा गए। परिवारीजनों की गुहार पर पहुंचे लोगों ने ताला तोड़कर परिवार के लोगों को बाहर निकाला। वहीं पुलिस ने लूट की घटना से ही इंकार करते हुए इसे महज छेड़छाड़ की वारदात बताया है।
थाने के सामने स्थित रामेश्वरम एचपी गैंस एजेंसी के गोदाम पर संतू चौकीदार के रूप में काम करता है। उसके साथ उसका परिवार भी गोदाम पर रहता है। मंगलवार को संतू ने बताया कि मंगलवार भोर में करीब 3 बजे वह अपने परिवार के साथ सो रहा था। तभी आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने धावा बोल दिया। बदमाशों ने हथियार के बल पर पूरे परिवार को बंधक बना लिया। शोर मचाने पर जान से मार देने की धमकी देते हुए पूरे घर की तलाशी ली। बदमाशों ने पांच हजार रुपये की नकदी, सामान जिसमें एक परात पीतल की, दो थाली पीतल की, एक साइकिल, रजाई-गद्दा व सारे कीमती कपड़े व सामान आदि सामान लूट ले गये। बदमाश परिवार को बाहर से ताले में बंद करके भाग गये। उसने थाने में घटना की तहरीर दे दी है। वहीं एसओ रमेश चंद्र मिश्रा ने लूट की घटना से इंकार करते हुए इसे छेड़छाड़ की वारदात बताया है। उनका कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। उसके बाद रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO : बच्चियों को ट्रेन से फेंकनेवाले दरिंदे पिता ने बताई पूरी वारदात

बीते साल अक्टूबर में चलती ट्रेन से अपनी बच्चियों के फेंकनेवाले हत्यारे पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस और मीडिया के सामने इद्दू अंसारी ने बताया कि उसने पूरी वारदात को शराब के नशे में अंजाम दिया।

17 जनवरी 2018