नाले पर अवैध निर्माण को लेकर फूटा गुस्सा

Sitapur Updated Thu, 27 Dec 2012 05:30 AM IST
सीतापुर(ब्यूरो)। कजियारा स्थित अली मार्केट के सामने नाले पर बन रही दुकानों के खिलाफ बुधवार को लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। अवैध निर्माण हटाए जाने की मांग को लेकर लोगों ने कजियारा-कोट मार्ग जाम कर दिया। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने किसी तरह समझाकर लोगों को शांत कराया।
बुधवार दोपहर पूर्व मंत्री बुनियाद हुसैन अंसारी, मुस्लिम यूथ वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष मसूद आलम अंसारी, याकूब आदि सहित कई लोगों ने अली मार्केट के सामने प्रदर्शन शुरू कर दिया। प्रदर्शन के चलते कजियारा-कोट मार्ग पर आवागमन बाधित हो गया। खबर पाकर एडीएम राजेश पांडेय व एएसपी उत्तरी बालेंदु भूषण सिंह, एसडीएम सदर संतोष राय, सीओ स्नेहलता भी मौके पर पहुंच गईं। अधिकारियों के आश्वासन के बाद लोगों ने प्रदर्शन खत्म किया। एडीएम का कहना है कि मामले की जांच कराई जा रही है। एएसपी बालेंदु भूषण का कहना है कि निर्माण कार्य रोक दिया गया है। यदि नाले पर अवैध निर्माण किया जा रहा है तो मामले की जांच कराई जाएगी।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO : बच्चियों को ट्रेन से फेंकनेवाले दरिंदे पिता ने बताई पूरी वारदात

बीते साल अक्टूबर में चलती ट्रेन से अपनी बच्चियों के फेंकनेवाले हत्यारे पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस और मीडिया के सामने इद्दू अंसारी ने बताया कि उसने पूरी वारदात को शराब के नशे में अंजाम दिया।

17 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls